1. home Hindi News
  2. national
  3. petrol diesel price sad mp harsimrat kaur badal reaction on increase price of petrol diesel and gas price smb

पेट्रोल-डीजल एवं गैस की कीमतों में बढ़ोतरी पर बोलीं हरसिमरत कौर, बीजेपी के अच्छे दिन का वादा और कैप्टन अमरिंदर सिंह की शपथ केवल वोट के लिए बोले गए झूठ थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) की नेता हरसिमरत कौर बादल
शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) की नेता हरसिमरत कौर बादल
फाइल फोटो

Increase Price Of Petrol Diesel And Gas पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर देश में सियासी पारा चढ़ने लगा है. इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और अकाली सांसद हरसिमरत कौर ने शुक्रवार को ट्वीट कर केंद्र और पंजाब सरकार पर निशाना है. अकाली सांसद हरसिमरत कौर ने अपने ट्वीट में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अच्छे दिन का वादा और कैप्टन अमरिंदर सिंह की शपथ केवल वोट के लिए बोले गए झूठ थे. उन्होंने कहा कि सरकार को जरूर से टैक्स कम करना चाहिए.

इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर निराशा व्यक्त हुए कहा था, मुझे लगता है कि यह समय किसानों की बात सुनने का है कि वो क्या चाहते हैं. पीएम ने कहा कि पंजाब में मंत्रियों ने जाकर किसानों से बात की. काश वह बताते कि किस किसान से बात की गई थी, क्योंकि जहां तक मुझे याद है, पंजाब में जो मंत्री गए थे, उन्होंने तो बात करने के बजाय किसानों को गुंडा कहा था.

दिल्ली की सीमा पर आंदोलनकारी किसानों की हो रही लगातार मौत के बारे में हरसिमरत कौर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम ने एक भी शब्द उन 150 किसानों के लिए नहीं कहा, जिनकी जान जा चुकी है. हरसिमरत कौर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पूर्व में मुख्यमंत्री के रूप में किसानों के हितों की रक्षा का समर्थन किया था. अब ऐसा क्या बदल गया है कि वह किसानों की बात भी सुनने को तैयार नहीं हैं. दिल्ली में उपद्रव खुफिया विभाग की विफलता के कारण हुआ है, इसकी जांच की जरूरत है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें