1. home Hindi News
  2. national
  3. nikita murder nikita hatyakand mahapanchayat goes violence angry crowd blocks faridabad ballabgarh highway police lathi charge amh

Nikita Murder Case : निकिता हत्याकांड में महापंचायत के बाद भारी बवाल, आगजनी और तोड़फोड़, लाठीचार्ज, बोले सीएम खट्टर- मामला लव जिहाद...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

निकिता हत्याकांड (Nikita murder case) में महापंचायत के बाद भारी बवाल की खबर है. जानकारी के अनुसार आगजनी-तोड़फोड़ के बाद भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. टीवी रिपोर्ट के अनुसार, निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत आयोजित की गई थी और पंचायत के बाद भीड़ उग्र हो गई और उसने हाइवे जाम कर दिया.

भीड़ ने आगजनी और पथराव भी किया जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के ऊपर भी पथराव कर दिया है. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.

दोषियों को जल्द फांसी देने की मांग : टीवी रिपोर्ट के अनुसार फरीदाबाद के निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत बुलाई गई. सर्व समाज महापंचायत में फैसला लिया गया कि 21 साल की निकिता की हत्या मामले में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जानी चाहिए. इसके बाद रविवार को उग्र भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को जाम कर दिया.

मामले को लेकर मंगलवार को भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था और उन्होंने गौंछी-सोहना रोड पर जाम लगा दिया था. छात्रा निकिता तोमर की सोमवार को हुई हत्या से गुस्साए सैकड़ों लोग सड़क पर उतर गए और पुलिस प्रशासन व सरकार से न्याय की मांग करने लगे थे. उस दिन भी प्रदर्शनकारी आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे थे.

क्या है मामला : फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में सोमवार को बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या की गई थी. वह पेपर देकर लौट रही थी. 21 वर्षीय निकिता की हत्या का आरोप नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगा हैं.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मामले को लेकर कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है…यह मामला लव जिहाद के साथ जोड़कर देखा जा रहा है… हम इसे केंद्र और राज्य स्तर पर बहुत गंभीरता से ले रहे हैं. इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों ये हमारी पूरी कोशिश है.

Nikita Murder Case : निकिता हत्याकांड में महापंचायत के बाद भारी बवाल, आगजनी और तोड़फोड़, लाठीचार्ज, बोले सीएम खट्टर- मामला लव जिहाद...

पुलिस ने निकिता के परिवार के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया करायी: फरीदाबाद पुलिस ने निकिता तोमर हत्याकांड में पीड़ित परिवार के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराई है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि छात्रा निकिता के भाई, पिता व मां को अलग-अलग ‘गनमैन' दिये गए हैं जो 24 घंटे तीनों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे. उन्होंने बताया कि निकिता हत्या मामले में पुलिस 12 दिन के अंदर आरोपपत्र दाखिल करेगी. पुलिस का दावा है कि हत्याकांड से संबंधित सभी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं. अब बस आरोपपत्र तैयार करके अदालत में पेश करना बाकी है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें