1. home Hindi News
  2. national
  3. netflix web series a suitable boy controversy shivraj government now videography shooting at religious places madhya pradesh latest hindi news rkt

वेब सीरीज A Suitable Boy के सीन पर छिड़ा विवाद, शिवराज सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वेब सीरीज A Suitable Boy के सीन पर छीड़ा विवाद
वेब सीरीज A Suitable Boy के सीन पर छीड़ा विवाद
फोटो - सोशल मीडिया

नेटफ्लिक्स (Netflix) की नई वेब सीरीज A Suitable Boy के एक सीन पर छीड़े विवाद के बाद मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. मध्य प्रदेश के धार्मिक जगहों पर होने वाली वेब सीरीज़ और फिल्मों की शूटिंग की सरकार वीडियोग्राफी कराएगी. सरकार प्रदेश के किसी भी धार्मिक स्थल पर होने वाली शूटिंग की वीडियोग्राफी करायेगी, वहीं इन स्थानों में अगर अश्लील दृश्य शूट किए जाते हैं, तो संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि अधिकारियों को राज्य के सभी धार्मिक स्थान जो शूटिंग के लिए चिन्हित हैं वहां रिकॉर्डिंग के लिए निर्देशित किया है ताकि किसी आपत्तिजनक दृश्य का फिल्मांकन न हो सके. उन्होंने आगे कहा कि अगर फिल्मांकन होता है तो निर्माता-निर्देशक की गलती मानी जाएगी और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मालूम हो किअ सुटेबल ब्वॉय' में मंदिर परिसर में फिल्माए गए एक दृश्य पर सोमवार को म.प्र. के गृहमंत्री ने कहा था कि उसमें कुछ भी 'सुटेबल' नहीं लगा मुझे. हमारे मंदिर के अंदर कोई भी चुंबन का दृश्य फिल्माया जाए और पीछे से रामधुन बजाई जाए मैं इसको अच्छा नहीं मानता, इसके लिए अन्य स्थान भी हैं. बता दें कि नेटफ्लिक्स (Netflix) की नई वेब सीरीज `A Suitable Boy` पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे हैं. मध्य प्रदेश बीजेपी नेता ने मंदिर में फिल्माये गये एक दृश्य पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक्शन लेने की मांग की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें