1. home Home
  2. national
  3. ncp leader nawab malik said ncb running extortion racket mumbai drug case aryan khan prt

NCB चला रही है वसूली रैकेट, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने लगाया आरोप, कहा- करूंगा कई खुलासे

एनसीबी नेता ने न सिर्फ एसीबी की कार्यशैली पर सवाल उठाये, बल्कि कई वसूली का आरोप भी लगा दिया. इस मामले में नवाब मलिक ने कहा कि वो आज यानी शुक्रवार को इस मामले में प्रेस कॉफ्रेंस कर एनसीबी के कई गलत कामों से पर्दा उठाएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NCB चला रही है वसूली रैकेट- नवाब मलिक
NCB चला रही है वसूली रैकेट- नवाब मलिक
File photo

मुंबई रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है. एनसीपी (NCP) नेता ने इस मामले में एनसीबी (NCB) की कार्रवाई पर ही सवाल उठा दिया है. बता दें, एनसीपी नेता नवाब मल्लिक ने कहा है कि, एनसीबी बसूली का खेल खेल रही है. उन्होंने ये भी कहा कि एनसीबी जबरन लोगों को परेशान कर रही है.

मामले से उठाएंगे पर्दा: एनसीबी नेता ने न सिर्फ एसीबी की कार्यशैली पर सवाल उठाये, बल्कि कई वसूली का आरोप भी लगा दिया. इस मामले में नवाब मलिक ने कहा कि वो आज यानी शुक्रवार को इस मामले में प्रेस कॉफ्रेंस कर एनसीबी के कई गलत कामों से पर्दा उठाएंगे. गौरतलब है कि कि मुंबई ड्रग मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल गिरफ्तार हैं.

यह पहला मामले नहीं है जब नवाब मलिक ने एनसीबी के काम में सवाल उठाये हैं. इससे पहले उन्होंने उन्होंने पूरे मामले को ही फर्जी बता दिया था. उन्होंने आरोप लगाया है कि सारा घटनाक्रम बीजेपी का स्टंट है.

गौरतलब है कि, क्रूज में ड्रग्स पार्टी के आरोप में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में एक विदेशी नागरिक को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि वहीं ड्रग सप्लाई करता था. वहीं जांच में यह बात सामने आयी है कि ड्रग्स की खरीद-बिक्री के लिए क्रिप्टो करेंसी का इस्तेमाल किया जाता था.

बता दें, मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की एनसीबी कस्टडी आज खत्म हो रही है. इस सिलसिले में आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. आज मुंबई की एक अदालत में इसका फैसला होगा. आज आदालत फैसला करेगी की आर्यन को कस्टडी से राहत मिलेगी या इसका समय और बढ़ाया जाएगा.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें