1. home Home
  2. national
  3. ncb mumbai zonal director sameer wankhede reached delhi likely to meet ncb chief tomorrow rjh

दिल्ली पहुंचे समीर वानखेड़े, कहा- किसी समन पर नहीं आया, मुझपर लगाये गये सारे आरोप गलत

समीर वानखेड़े कल यानी मंगलवार को एनसीबी के चीफ से मुलाकात कर सकते हैं. गौरतलब है कि समीर वानखेड़े मुंबई ड्रग्स मामले की जांच कर रहे हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से वे चर्चा में हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sameer Wankhede in Delhi
Sameer Wankhede in Delhi
Twitter

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंच गये हैं. उन्होंने कहा कि मैं किसी समन पर दिल्ली नहीं आया हूं, यहां आने की वजह दूसरी है. मुझ पर लगे सारे आरोप गलत हैं.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार समीर वानखेड़े कल यानी मंगलवार को एनसीबी के चीफ से मुलाकात कर सकते हैं. गौरतलब है कि समीर वानखेड़े मुंबई ड्रग्स मामले की जांच कर रहे हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से वे चर्चा में हैं.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक आर्यन खान की गिरफ्तारी से उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं और कई गंभीर आरोप भी उन्होंने समीर वानखेड़े पर लगाये हैं. उन्होंने समीर वानखेड़े की निजी जिंदगी पर भी सवाल उठाये, जिसके बाद समीर वानखेड़े और उनके पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने सामने आकर इसका विरोध किया है.

समीर वानखेड़े आज दोपहर में मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए. उन्होंने यह कहा है कि उनपर जो भी आरोप लगाये गये हैं वे सभी निराधार और भ्रामक हैं. ड्रग्स मामले की जांच को भटकाने के लिए यह सब किया जा रहा है. समीर वानखेड़े ने अपने ऊपर लगाये गये आरोपों के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर और सेशन कोर्ट के सामने भी गुहार लगाई है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें