1. home Hindi News
  2. national
  3. narendra modi rally in pm modis rally person was ill stopped speech and ordered doctors to treat him pkj

पीएम मोदी की सभा में एक व्यक्ति की हुई तबीयत खराब,भाषण रोककर उन्होंने डॉक्टरों को इलाज करने का आदेश दिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी की सभा में एक व्यक्ति की हुई तबीयत खराब,
पीएम मोदी की सभा में एक व्यक्ति की हुई तबीयत खराब,
सोशल मीडिया टि्वटर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के तामुलपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे इस दौरान सभा में शामिल एक व्यक्ति की अचानक तबीयत खराब हो गयी. प्रधानमंत्री ने जब देखा की उसकी तबीयत बिगड़ रही है तो अपना भाषण उन्होंने बीच में ही रोकते हुए अपनी टीम के डॉक्टर से इलाज के लिए कहा.

प्रधानमंत्री अपना संबोधन कर रहे थे इसी बीच उनकी नजर एक व्यक्ति पर पड़ी जिसकी तबीयत खराब लग रही थी प्रधानमंत्री ने कहा, उस सज्जन को लगता है पानी की कमी की वजह से कोई दिक्कत हो गयी है. मेरे साथ आयी मेडिकल टीम के डॉक्टर उस शख्स को देखें कि उन्हें क्या परेशानी हुई है. उनकी मदद करें. पीएम ने इसके बाद अपना भाषण आगे बढ़ाया .

इस चुनावी रैली के मंच से प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा . उन्होंने कहा- चाय बगान में काम करने वाले साथियों को कांग्रेस ने लंबे समय से परेशानी में रखा. चाय बगान में काम करने वालों के लिए एनडीए की सरकार ने ज्यादा काम किया है.

समाज में भेदभाव करना, समाज के टूकड़े करके वोट बैंक की राजनीति करना गलत है. हम राष्ट्रनीति के लिए जीने वाले लोग हैं. जो युवा पहली बार वोट करने जा रहे हैं वो इस बात का ध्यान रखें कि जब हम आजादी के 100 वर्ष मनायेंगे तो असम कितना आगे होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें