1. home Hindi News
  2. national
  3. murder in power colony punjab 3 dead bodies recovered from a house prt

पंजाब के पावर कॉलोनी में पति-पत्नी समेत बेटी की हत्या, बंद कमरे में मिले तीनों के शव, बेटे का पता नहीं

पंजाब के जालंधर स्थित पावर कॉलोनी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. इस कॉलोनी के एक सरकारी क्वार्टर में 3 शव मिले हैं. घटना को लेकर एसएसपी रोपड़ संदीप गर्ग ने बताया, इस परिवार में कुल 4 सदस्य हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Murder in Punjab
Murder in Punjab
Twitter

पंजाब के रोपड़ स्थित पावर कॉलोनी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. इस कॉलोनी के एक सरकारी क्वार्टर में 3 शव मिले हैं. घटना को लेकर एसएसपी रोपड़ संदीप गर्ग ने बताया, इस परिवार में कुल 4 सदस्य हैं. पति-पत्नी और बेटी का शव बरामद हुआ है. लेकिन बेटा अभी लापता है. उन्होंने कहा कि, प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है. मामले में जांच की जाएगी.

पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि, घर जो शव मिल है इसकी हालत बहुत खराब है. तीन को किसी धारदार हथियार से काटकर मारा गया है. पुलिस ने बचाया कि, घटना देखने से लगता है, उन्हे काटकर तड़पा-तड़पा कर मारा गया है. सभी के शरीर में तेज धार वाले हथियार के काटने के निशान है.

पावर कॉलोनी के एक क्वार्टर में जिनकी हत्या हुई है उसमें एक अवकाश प्राप्त शिक्षक, उनकी पत्नी और उनकी बेटी के शव है जो डॉक्टर थीं. सवों के बारे में तब पता चला जब अगल बगल में रहने वाले लोगों को उक्त घर से बदबू आने लगी. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

वहीं, सूचना मिलने के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची और उसने घर का दरवाजा खोला तो रिटायर अध्यापक हरचरण सिंह और उनकी पत्नी परमजीत कौर का शव बेड पर खून से लथपथ मिला. जबकि, उनकी बेटी और डॉक्टर चरणप्रीत कौर का शव ड्राइंग रूम के फर्श पर पड़ा मिला. तीनों शवों की हालत बेहद खराब हो गई थी. उनसे बदबू आने लगी थी.

इस घर में कुल चार सदस्य थे. तीन की हत्या की आशंका है. जबकि, रिटायर्ड अध्यापक के बेटे का कोई सुराग नहीं मिला है. परिवार का चौथा सदस्य प्रभजोत सिंह गायब हैं. पुलिस को अभी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस आशंका जता रही है कि जिसने हत्या की वो प्रभजोत को भी अपने साथ ले लया या उसकी हत्या कर शव को कहीं दिया है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें