1. home Hindi News
  2. national
  3. mumbai ncb arrested underworld don dawood ibrahims brother iqbal kaskar arrested in drugs case smb

ड्रग्स केस में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dawood Ibrahims Brother Iqbal Kaskar Arrested In Drugs Case By NCB
Dawood Ibrahims Brother Iqbal Kaskar Arrested In Drugs Case By NCB
ANI

Underworld Don Dawood Ibrahims Brother Arrested नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस (Drug Case) में बुधवार को अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को हिरासत में ले लिया है. एनसीबी ने यह कार्रवाई ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर की है. दरअसल, कुछ दिनों पहले एनसीबी ने चरस के दो कंसाइनमेंट पकड़े थे. इस दौरान करीब 25 किलोग्राम चरस बरामद हुआ था. ड्रग्स केस में एनसीबी ने मुंबई में इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 25 किलो चरस जम्मू-कश्मीर से पंजाब लाया जा रहा था और वहां से मुंबई में बांटा जाना था. पंजाब के लोग जम्मू-कश्मीर से मुंबई बाइक से लाया करते थे. बताया जा रहा है कि मामले की जांच के दौरान एनसीबी को तस्करी मामले के तार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ते दिखाई दिए. इसके बाद एनसीबी ने ड्रग तस्करी और माफिया कनेक्शन की जांच शुरू की.

मामले की जांच के दौरान एनसीबी को आतंकी फंडिंग और ड्रग्स की सप्लाई के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे थे. इसी के आधार पर एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी भी की थी और बुधवार को इकबाल कासकर को गिरफ्तार कर लिया गया. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर की कस्टडी ली है. बताया जा रहा है कि इकबाल कासकर को एनसीबी मुंबई स्थित अपने कार्यालय लाएगी और पूछताछ करेगी.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें