1. home Hindi News
  2. national
  3. mukhtar ansari news big revelation in the case of personal use of ambulance important evidence handed over to police pkj

Mukhtar Ansari News: ऐम्‍बुलेंस के निजी इस्तेमाल के मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mukhtar Ansari News:  ऐम्‍बुलेंस के निजी इस्तेमाल के मामले में बड़ा खुलासा
Mukhtar Ansari News: ऐम्‍बुलेंस के निजी इस्तेमाल के मामले में बड़ा खुलासा
पीटीआई फाइल फोटो

मुख्तार अंसारी के खिलाफ कई मामलों की अबतक जांच चल रही है. इस बीच निजी ऐम्‍बुलेंस के प्रयोग का एक और मामला जांच के दायरे में हैं. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए चार टीमें बनायी है जो अलग- अलग जगहों पर जांच कर रही है. इनमें से दो टीम मऊ में हैं और दो टीमें पंजाब हैं. पंजाब की टीम का नेतृत्व हैदरगढ़ के सीओ नवीन सिंह कर रहे हैं. मामला इतना गंभीर है कि डीजीपी लगातार पूरे मामले में जानकारी ले रहे हैं.

सूत्रों की मानें तो इस जांच में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस के पास पर्याप्त सबूत हैं कि मुख्तार अंसारी निजी ऐम्‍बुलेंस का इस्तेमाल कर रहा था. वह जिस ऐम्‍बुलेंस का इस्तेमाल कर रहा था उसके गुर्गों ने ही खरीदा था और एक पूरी साजिश के तहस इसका पंजीयन कराया था.

मऊ जिले के श्याम संजीवनी हॉस्पिटल ऐंड रिसर्च सेंटर संचालिका डॉ. अलका राय ने बाराबंकी नगर के मोहल्ला रफीनगर में अपना निवास बताते हुए इस ऐम्‍बुलेंस का पंजीकरण बाराबंकी के एआरटीओ कार्यालय में करवाया है.

यह मामला जांच में सामने आ गया है कि ऐम्‍बुलेंस की खरीद मुख्तार अंसारी और उसके साथियों का हाथ है. इसका लगातार इस्तेमाल किया जा रहा है. एआरटीओ पंकज सिंह ने तीन दिन में चार फिटनेस टेस्ट ना काने की मिया भी खत्म हो रही है.

इस पूरे मामले में डॉ. अलका राय ने अबतक कोई जवाब नहीं दिया है. पुलिस अब इस पूरे मामले में कई लोगों से पूछताछ की तैयारी कर रही है साथ ही ऐम्‍बुलेंस का रिजस्ट्रेशन रद्द करने की भी बात कही गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें