1. home Home
  2. national
  3. maharashtra politics latest updates urmila matondkar joins shiv sena cm uddhav thackeray congress mumbai news rkt

महाराष्ट्र में अपने सहयोगी कांग्रेस को कमजोर कर रही है शिवसेना! उर्मिला मातोंडकर CM उद्धव की टीम में

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कांग्रेस को छोड़ कर शिवसेना (Shiv Sena) का दामन थाम लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल
उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल
फोटो - ट्वीटर

Maharashtra News : बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कांग्रेस को छोड़ कर शिवसेना (Shiv Sena) का दामन थाम लिया है. मंगलवार को शिवसेना के अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उर्मिला मातोंडकर पार्टी में शामिल हुईं. इससे पहले वह कांग्रेस की नेता थीं और उन्होंने पार्टी के टिकट पर  2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़ा था. बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की महा विकास अघाडी सरकार है.

बता दें कि इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने पुष्टि कर दी थी कि मातोंडरकर शिवसेना ज्वाइन करने वाली हैं. राउत ने संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए कहा, हो सकता है मातोंडर मंगलवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना ज्वाइन करें.

मामलू हो कि उर्मीला ने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेसी की टिकट से लड़ा था. हालांकि मुंबई उत्तरी सीट से मातोंडकर को करारी हार का सामना करना पड़ा था. हाल ही में पाकिस्तान वाले बयान को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ने कंगना रनौत की आलोचना की थी

बता दें कि इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस की तेज तर्रार नेताओं में शुमार प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी को छोड़ शिवसेना में शामिल हो गयी थीं. बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अभद्र व्यवहार और उनके खिलाफ पार्टी की ओर से उचित कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज होकर प्रियंका चतुर्वेदी ने हाथ से रिश्ता तोड़ दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें