1. home Hindi News
  2. national
  3. latest crime news hindi parents were not happy with love marriage bride groom family murderd five members of bride

प्रेम विवाह के आग बबूला दुल्हन के परिजन, दुल्हे के परिवार को खत्म कर डाला

By Agency
Updated Date
शादी से नाराज थे माता-पिता, दुल्हा के परिजनों की कर दी हत्या
शादी से नाराज थे माता-पिता, दुल्हा के परिजनों की कर दी हत्या
Twitter

बेंगलुरू : कर्नाटक के रायचूर जिले के सिंधनूर में मुनेश और मंजुला ने अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ शादी की. शादी के बाद उन दोनों को अपनी जान का डर सताने लगा. इसके बाद दोनों ने ही जाकर पुलिस के पास मामला दर्ज करा दिया. पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के कारण दुल्हन के परिजन नाराज हो गये और उन्होंने दुल्हे के परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी. घटना कर्नाटक रे रायचूर जिले के सिंधनूर की है. शनिवार की रात दुल्हन के परिजनो ने इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि शादी से नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया गया.

इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिसे क मुताबिक मुनेश और मंजुला ने अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ आठ महीने पहले भागकर शादी कर ली थी. पुलिस ने बताया कि शनिवार को मुनेश मंजुला को अपने घर लेकर आया. लौटने के बारे में पता चलने पर मंजुला के रिश्तेदारों ने उसे और उसके पति को कथित तौर पर धमकी दी.

इसके बाद डर के कारण मारे दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि इससे क्षुब्ध मंजुला के परिजन ने मुनेश के घर पर धावा बोल दिया और दंपति पर छड़ एवं डंडों से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि मुनेश के माता-पिता, उसकी एक बहन और दो भाइयों की हमले में मौत हो गई. मुनेश की दो अन्य बहनें घायल हो गईं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Posted By : Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें