1. home Hindi News
  2. national
  3. kisan andolan today news in hindi after pop singer rihanna mia khalifa tweets on indian farmers protest tweet viral hollywood rkt

रिहाना के बाद अब पॉर्न स्टार मिया खलीफा का Kisan Andolan को समर्थन, किया ये ऐलान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kisan Andolan का रिहाना के बाद अब पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने किया समर्थन
Kisan Andolan का रिहाना के बाद अब पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने किया समर्थन
फोटो - इंस्टाग्राम

Kisan Andolan News : राजधानी दिल्ली में जारी किसान आंदोलन को अब देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी समर्थन मिलना शुरू हो गया है. पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) और ग्रेटा थनबर्ग के बाद अब पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने दिल्ली में जारी किसान आंदोलन के लिए ट्वीट किया है. मिया खलीफा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आस-पास इंटरनेट काट दिया?' खलिफा ने आगे लिखा कि मुझे उम्मीद है कि ऑवार्ड सेशन में उनकी अनदेखी नहीं की जायेगी, मैं किसानों के साथ खड़ी हूं.

इंटरनेशनल सेलेब्रिटी लगाता कर रहे हैं किसान आंदोलन पर ट्वीट 

बता दें कि सोशल मीडिया पर किसानों के समर्थन में पूरी दुनिया से लोग ट्वीट कर रहे हैं. मंगलवार को पॉप स्टार रिहाना और मश्हूर पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने भी ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया था. रिहाना और ग्रेटा ने अपने ट्वीटर अकांउट से एक किसान आंदोलन पर न्यूज शेयर कर लिखा था कि इनके बारे में कोई बात क्यों नहीं करता. बता दें कि इंटरनेशनल सेलेब्रिटी लगातार किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय रख रहे हैं.

रिहाना पर कंगना ने कही ये बात 

पर्यावरण को लेकर काम करने वालीं भारतीय एक्टिविस्ट लिसिप्रिया कंगुजम ने भी ट्विटर पर खुलकर किसान आंदोलन का समर्थन किया था. वहीं पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने ट्वीट कर रिहाना को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें मुर्ख तक कह दिया. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि कोई इस बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं वे आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं.

दिलजीत ने कंगना को लिया आड़े हाथ 

वहीं रिहाना पर किये गये कंगना के ट्वीट के बाद पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. दिलजीत ने पंजाबी में ट्वीट कर कहा कि जात दी कोहड-किर्ली, शातिरों को जफ़्फ़े... बता दें कि इसका मतलब बताते हुए एक फैन ने लिखा कि अयोग्य व्यक्ति अपनी पहुंच से परे किसी चीज पाने की कोशिश करता है तो वह उसी तरह होता है जैसे कोई छिपकली छत से चिपकने की फिराक में हो.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें