1. home Hindi News
  2. national
  3. karnataka ks eshwarappa tenders his resignation to cm bommai over alleged suicide of contractor smb

Karnataka: विवादों में फंसे ईश्वरप्पा ने CM बोम्मई को सौंपा इस्तीफा, ठेकेदार की आत्महत्या में आया था नाम

कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने शुक्रवार को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को सौंप दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karnataka News: केएस ईश्वरप्पा ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को सौंप दिया.
Karnataka News: केएस ईश्वरप्पा ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को सौंप दिया.
ट्वीटर

Karnataka News: कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने शुक्रवार को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को सौंप दिया है. वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि मैंने कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है, मैं इसे राज्यपाल को भेजूंगा. ठेकेदार संतोष पाटिल की कथित आत्महत्या को लेकर विवाद में फंसे केएस ईश्वरप्पा मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अपने इस्तीफे से पहले समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह एक साजिश के तहत अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों से बेगुनाह निकलेंगे और निश्चित रूप से दोबारा मंत्री बनेंगे.

उडुपी में मृत मिले थे संतोष पाटिल

बता दें कि केएस ईश्वरप्पा के खिलाफ पुलिस ने ठेकेदार संतोष पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. वहीं, ईश्वरप्पा के समर्थकों में काफी रोष भी देखा जा रहा है. जिसको लेकर उन्होंने सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है. बता दें कि संतोष पाटिल सोमवार को उडुपी में मृत मिले थे. इससे कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने एक दोस्त को मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए लिए मंत्री ईश्वरप्पा को जिम्मेदार ठहराया था.

जानें क्या है आरोप

वहीं, बताया जा रहा है कि मौत से कुछ दिन पहले संतोष पाटिल ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि ईश्वरप्पा उनसे काम के बदले 40 फीसदी कमीशन मांग रहे हैं. हालांकि, केएस ईश्वरप्पा ने आत्महत्या में किसी भी तरह से अपनी भूमिका होने से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने खुद संतोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. यह भी स्वीकार किया गया था.

जानें इस मामले पर सीएम की प्रतिक्रिया

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि एफआईआर के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में सच जरूर सामने आएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस बिना किसी हस्तक्षेप के स्वतंत रूप से मामले की जांच करेगी. इधर, कर्नाटक के मंत्री सीएम अश्वथ नारायण ने कहा कि मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है. इस पर मुख्यमंत्री पहले ही प्रतिक्रिया दे चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें