1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut sunny leone porn bollywood twitter drugs connection urmila matondkar jaya bachchan sushant case updates avh

सनी लियोनी का जिक्र छेड़ कंगना रनौत ने ऐसे दिया विरोधियों को जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत
बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत
File

अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में अपने विरोधियों के ऊपर निशाना साधा है. कंगना ने कहा कि सनी लियोन जैसी स्टार को यहां के फेक फेमनिस्टट स्वीकार नहीं करती है, लेकिन यही फेमनिस्ट पोर्न पर बड़ी बड़ी बातें करती हैं.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि सनी लियोन को चुप कराने के लिए कुछ फेक फेमनिस्ट लेखकों का सहारा लेती है, लेकिन इन यही लिबरल लोग पोर्न पर बड़ी बड़ी बातें करते हैं. कंगना ने आगे लिखा कि सनी ने इंडस्ट्री को साबित किया है, लेकिन फिर भी उन्हें स्टार का दर्जा नहीं मिला.

इससे पहले, बॉलीवुड की क्‍वीन' अभिनेत्री ने एक और ट्वीट में लिखा,' इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है, उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है.'

मैंने अपनी थाली खुद बनाई- बता दें कि जया बच्चन द्वारा राज्य सभा में दिए गए बयान के जवाब में कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद. मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारी प्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं.

सोसायटी गिराने की तैयारी में बीएमसी- वहींं बृहन्मुंबई नगरपालिका कंगना रनौत की सोसाइटी को नोटिस भेजा है. नोटिस के बाद कयास लगाए जआ रहे हैं कि क्या अब कंगना रनौत की हाउसिंग सोसाइटी पर बीएमसी का हथौडा चलेगा ? दरअसल, कंगना रनौत की मुश्किलें थमती नजर नहीं आ रहीं हैं. जहां नौ सितंबर को बीएमसी ने उनके पाली हिल स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ की थी, वहीं अब बीएमसी ने उनकी हाउसिंग सोसाइटी (चेतक) को नोटिस भेजा है. बीएमसी ने कई तरह की जानकारियां मांगी है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें