1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir lieutenant governor manoj sinha over telangana cm kcr statement on surgical strike smb

Surgical Strike पर तेलंगाना के सीएम के बयान पर बोले LG मनोज सिन्हा- ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दें भगवान

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) की टिप्पणी को लेकर सियायत गरमाने लगी है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की टिप्पणी पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी पलटवार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JK Lieutenant Governor Manoj Sinha
JK Lieutenant Governor Manoj Sinha
Twitter

Telangana CM Statement on Surgical Strike सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) की टिप्पणी को लेकर सियायत गरमाने लगी है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की टिप्पणी पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी पलटवार किया है.

मनोज सिन्हा बोले- ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दें भगवान

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (JK Lieutenant Governor Manoj Sinha) ने कहा कि भारतीय सेना की बहादुरी पर किसी को संदेह नहीं है. भगवान ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दें ताकि वे देश और सेना के बारे में बेहतर सोच रख सकें.

जानें सीएम केसीआर ने क्या कुछ कहा...

सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए तेलंगाना के सीएम केसीआर ने कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का सबूत मांगना गलत नहीं है. जो सबूत मांगे हैं, वह गलत नहीं है. भारतीय जनता पार्टी हमेशा गलत प्रचार करती है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं भी सबूत मांग रहा हूं. राहुल गांधी ने जो कुछ पूछा है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है. मैं भी भारत सरकार से यही पूछ रहा हूं.

केंद्रीय मंत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

वहीं, तेलंगाना के सीएम केसीआर के बयान पर एतराज जताते हुए केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कल कहा था कि बालाकोट हवाई हमले के छह महीने से अधिक समय बाद तक के लिए पाकिस्तान द्वारा अपने ही वायुक्षेत्र को उड़ान वर्जित क्षेत्र घोषित करना क्या पर्याप्त सबूत नहीं है. रेड्डी ने ट्वीट कर कहा कि मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के भारतीय सशस्त्र बलों के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना बयान की कड़ी निंदा करता हूं. सच यह है कि पुलवामा हमले की बरसी की पूर्व संध्या पर आया यह बयान असंवेदनशीलता, गैर जिम्मेदाराना, अनभिज्ञता को प्रदर्शित करता है, जो एक मुख्यमंत्री से उम्मीद नहीं की जाती.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें