1. home Hindi News
  2. national
  3. jahangirpuri violence aap leader atishi claim delhi hinsa main accused ansar is bjp leader smb

Jahangirpuri Violence: AAP नेता आतिशी का दावा, जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार है BJP लीडर

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जयंती के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा मामले पर सियायत गरमाने लगी है. इस बीच, जहांगीरपुरी हिंसा मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता आतिशी की ओर से मंगलवार को एक चौंकाने वाला खुलासा किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jahangirpuri Violence: AAP नेता आतिशी का बीजेपी पर बड़ा वार
Jahangirpuri Violence: AAP नेता आतिशी का बीजेपी पर बड़ा वार
ट्वीटर

Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जयंती के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा मामले पर सियायत गरमाने लगी है. इस बीच, जहांगीरपुरी हिंसा मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता आतिशी की ओर से मंगलवार को एक चौंकाने वाला खुलासा किया गया है. आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने बड़ा दावा करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी दंगों का मुख्य आरोपी अंसार बीजेपी का नेता है. अंसार ने बीजेपी की प्रत्याशी संगीता बजाज को चुनाव लड़वाने में प्रमुख भूमिका निभायी थी.

भाजपा ने करवाए दंगे

AAP नेता आतिशी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, इससे साफ है कि भाजपा ने दंगे करवाए. इसके साथ ही आतिशी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है. इनमें जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार बीजेपी नेताओं के साथ मंच पर नजर आ रहा है. वहीं, एक तस्वीर में अंसार लोगों को हाथ दिखाते हुए भी देखा जा सकता है.

बीजेपी पर लगातार हमलावर है आतिशी

इससे पहले आतिशी ने जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था. आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने कहा कि बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दो दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर हमला करने वाले लफंगों को सम्मानित कर देश भर में ये संदेश दे दिया कि वो गुंडों और लफंगों के साथ है. उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले की भी जांच होगी, तो पता चलेगा कि दंगे करने वाले भाजपा के ही लोग हैं.

BJP की शोभा यात्रा में होते हैं दंगे: आतिशी

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने यह भी कहा कि बीजेपी दंगे करवाती है. कल हमारे नेताओं ने भी शोभा यात्रा निकाली थी, पूरा माहौल शांतिपूर्ण था. आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद सुंदर कांड के आयोजन में शामिल हुए, कोई समस्या नहीं आई. लेकिन, जब भाजपा शोभा यात्रा निकालती है, उनके लोग शामिल होते हैं तो दंगे हो जाते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें