1. home Hindi News
  2. national
  3. indigo flight emergency landing in karachi of pakistan passenger died at the arrival smb

IndiGo की फ्लाइट में यात्री की बिगड़ी हालत, कराची में इमरजेंसी लैंडिंग के बावजूद नहीं बची जान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक फोटो.
प्रतीकात्मक फोटो.
Social media

Indigo Flight Makes Emergency Landing In Pakistan दुबई के शारजाह से लखनऊ आ रही भारतीय विमानन कंपनी इंडिगो की फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के चलते मंगलवार को पाकिस्तान के कराची में आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी. हालांकि, बावजूद इसके यात्री की जान नहीं बच सकी और उसकी मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, यात्री की तबीयत खराब होने के बाद पायलट ने कराची एयरपोर्ट से इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमति मांगी थी.

इस मामले में इंडिगो ने बयान जारी कर बताया कि शारजाह से लखनऊ आ रही इंडिगो फ्लाइट 6E 1412 को मेडिकल इमरजेंसी के कारण कराची डायवर्ट किया गया. दुर्भाग्य से यात्री को बचाया नहीं जा सका. कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद मेडिकल टीम ने यात्री को मृत घोषित कर दिया. एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि इस खबर से हम बेहद दुखी हैं और पीड़ित के परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं.

गौर हो कि बीते वर्ष नवंबर में 179 यात्रियों को लेकर रियाद से दिल्ली आ रही गो-एयर फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के कारण कराची एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा था, लेकिन उस समय भी कार्डियक अरेस्ट के कारण यात्री की जान नहीं बचाई जा सकी थी. आपात लैंडिंग के बाद एयरपोर्ट के डॉक्टरों ने यात्री को मृत घोषित कर दिया था.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें