25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Himachal Pradesh: सोलन में कार चालक ने 9 को कुचला, 5 की मौत

Himachal Pradesh: सामने आयी जानकारी के मुताबिक यह हादसा तेज गति की वजह से हुआ. तेज रफ्तार में होने की वजह से कार पर काबू नहीं पाया जा सका जिसकी वजह से यह कार जाकर इन सभी लोगों से भिड़ गयी.

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक कार सवार ने आज 9 राहगीरों को कुचल दिया, जिनमें से 5 की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस सड़क हादसे की जानकारी पुलिस ने दी. घटना की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि हादसा शिमला-चंडीगढ़ राजमार्ग पर धरमपुर के पास आज सुबह सुबह 09:20 मिनट के आसपास हुआ. जिस समय यह हादसा हुआ कार की चपेट में आए सभी राहगीर अपने काम पर जा रहे थे. अधिकारी के मुताबिक, इस दर्दनाक हादसे हादसे में गुड्डू यादव, राजा वर्मा, निषाद, मोती लाल यादव और सनी की मौत हो गई है. जबकि, महेश, बाबूद्दीन, महेश और अर्जुन बुरी तरह से घायल हो गए हैं और इन सभी का इलाज इस समय अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस की हिरासत में कार चालक

सामने आयी जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में भी जुट गयी है. शुरूआती दौर में सामने आयी जानकारी के मुताबिक यह हादसा तेज गति की वजह से हुआ. तेज रफ्तार में होने की वजह से कार पर काबू नहीं पाया जा सका जिसकी वजह से यह कार जाकर इन सभी लोगों से भिड़ गयी. कार से टकराने की वजह से सभी नीचे गिर गए और यह इनोवा कार भी बीच सड़क पर घूम गयी. हादसा इतना भयंकर था कि इस कार के टायर भी फट गए थे. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस को इसकी जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलत ही बचाव और राहत कार्य शुरू कर दिए गए.

Also Read: Rajasthan: मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, 2 की जिन्दा जलकर मौत
कार चालक से हो रही पूछताछ

DSP परवाणू प्रणव चौहान के अनुसार, इस कार को गड़खल के समीपवर्ती खडोली गांव का राजेश कुमार ड्राइव कर रहा था. इसकी उम्र 23 वर्ष है. पुलिस ने इसे हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है. पूछताछ किये जाने परपता चला है कि जिस समय घटना हुई यह कार परवाणू-कालका की तरफ जा रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें