1. home Home
  2. national
  3. himachal pradesh assembly elections 2022 aam aadmi party contest all 68 seats in himachal smb

विधानसभा चुनाव 2022: हिमाचल प्रदेश में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

Himachal Pradesh हिमाचल प्रदेश में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव पर AAP की नजरें जा टिकी है. दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी की निगाहें अब यूपी, पंजाब, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश पर जा टिकी है. इस राज्यों में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AAP
AAP
file

Aam Aadmi Party Himachal Pradesh हिमाचल प्रदेश में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव पर आम आदमी पार्टी (AAP) की नजरें जा टिकी है. दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी की निगाहें अब यूपी, पंजाब, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश पर जा टिकी है. इस राज्यों में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के मद्देनजर आप ने हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश के प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नवंबर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एसएस जोगटा ने बताया कि पार्टी ने हिमाचल में सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है. इसके चलते सदस्यता शुल्क भी एकत्र किया जा रहा है.

एसएस जोगटा ने कहा कि पार्टी जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर जगह-जगह धरना-प्रदर्शन कर रही है. शहरों और गांव में जाकर लोगों को दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ओर से दी जा रही मूलभूत सेवाओं के बारे में अवगत कराया जा रहा है.

आप प्रवक्ता एसएस जोगटा ने बताया कि जल्द ही हिमाचल में केंद्रीय नेताओं की रैलियां शुरू की जानी हैं. दिल्ली से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता लगातार हिमाचल की ओर अपना रुख कर रहे हैं. बता दें कि आम आदमी पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है. जिन राज्यों में आप चुनाव लड़ने जा रही है वहां पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता लगातार दौरा कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें