1. home Hindi News
  2. national
  3. gurmeet ram rahim news gurgaon ncr honeypreet reached to meet dera chief ram rahim know details amh

Gurmeet Ram Rahim : गुरमीत राम रहीम के साथ रहेंगी हनीप्रीत! पुलिस ने अस्पताल की दी चेतावनी- डॉक्टरों के अलावा नहीं मिलेगा कोई

पीजीआई रोहतक में संभव न हो पाने पर सुनरिया जेल से लाकर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए गए डेरामुखी गुरमीत राम रहीम की तीमारदारी में हनीप्रीत सोमवार से जुटी हुई है. उसे 15 जून तक देखभाल करने की अनुमति दी गई है. अब पुलिस ने उसकी मौजूदगी पर अस्पताल प्रशासन को चेतावनी दी है. Gurugram Medanta Hospital, Gurmeet Ram Rahim news, gurmeet ram rahim in hospital, Gurmeet Ram Rahim Honeypreet, gurmeet ram rahim health, gurmeet ram rahim covid, gurmeet ram rahim corona

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Gurmeet Ram Rahim
Gurmeet Ram Rahim
file photo

रोहतक/गुरुग्राम (Gurmeet Ram Rahim News ) : पीजीआई रोहतक में संभव न हो पाने पर सुनरिया जेल से लाकर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए गए डेरामुखी गुरमीत राम रहीम की तीमारदारी में हनीप्रीत सोमवार से जुटी हुई है. उसे 15 जून तक देखभाल करने की अनुमति दी गई है. अब पुलिस ने उसकी मौजूदगी पर अस्पताल प्रशासन को चेतावनी दी है.

डेरामुखी को इलाज के लिए यहां लाया गया है. मेदांता अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही वह हनीप्रीत से मिलने की जिद कर रहा था. प्रबंधन ने विचार के बाद हनीप्रीत से मिलने की अनुमति दे दी. हनीप्रीत सोमवार सुबह 8:30 बजे मेदांता पहुंची. जांच के बाद उसे अस्पताल परिसर में दाखिल होने की अनुमति मिली. वह 15 जून तक राम रहीम की देखभाल करेगी.

इससे पहले रोहतक पुलिस ने 12 मई की रात पीजीआई में भर्ती होने पर राम रहीम को परिजनों से मिलने नहीं दिया था. अब हनीप्रीत के तीमारदार बनने पर रोहतक पुलिस ने मेदांता अस्पताल प्रशासन को चेतावनी दी है. गुरमीत राम रहीम पिछले काफी समय से ब्लड प्रेशर व डायबिटीज की समस्या से भी ग्रस्त है. इसी वजह से उसे 12 मई व पिछले 3 जून को भी इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया गया था.

अस्पताल को दी गई जेल मैनुअल की कॉपी

राम रहीम की सुरक्षा में आए डीएसपी शमसेर सिंह दहिया ने मेदांता प्रबंधन को एसओपी और जेल मैनुअल की कॉपी दी. चेताया कि राम रहीम से अगर डॉक्टरों के अतिरिक्त कोई मिलता है तो इसके लिए अस्पताल प्रबंधन जिम्मेदार होगा. मेदांता अस्पताल की वरिष्ठ फिजीशियन सुशीला कटारिया की देखरेख में राम रहीम का इलाज चल रहा है. अस्पताल में सीटी स्कैन, एंजियोग्रॉफी समेत राम रहीम की पेट की कई अन्य जांच की गई हैं.

सूत्रों के मुताबिक सीटी स्कैन में राम रहीम कोरोना संक्रमित पाया गया है, लेकिन आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट उसकी निगेटिव आई है. हालांकि अस्पताल प्रबंधन ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

पुलिस का अपना राग-किसी को मिलने अनुमति नहीं

वहीं, गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त केके रवि ने कहा कि मेदांता में उपचार के दौरान राम रहीम से किसी के भी मिलने पर रोक है. वहां पर कानून व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है.

Posted BY : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें