1. home Home
  2. national
  3. gujarat gandhinagar hotel railway station five star hotel details photo and information pkj

रेलवे स्टेशन पर बना देश का पहला सबसे बेहतरीन फाइव स्टार होटल, देखें तस्वीरें और जानें खासियत

इस होटल की कई खासियत है यहां प्रार्थना रूम, बेबी फीडिंग के लिए अलग कमरा, एक छोटा सा अस्पताल भी है. इस शानदार होटल से लोग महात्मा मंदिर, विधानसभा को देख सकते हैं. यहां से महात्मा मंदिर और दांडी कुटीर भी नजदीक है जहां पैदल ही पहुंचा जा सकता है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
railway station five star hotel
railway station five star hotel
twitter

गांधीनगर रेलवे स्टेशन में रेलवे का अबतक का सबसे बेहतररीन फाइव स्टार होटल बना है. देश में कहीं भी अबतक रेलवे ने इतना शानदार होटल नहीं बनाया है. यहां वो सारी सुविधाएं हैं, जो फाइव स्टार होटल में होती है. बेहतरीन आधुनिक तकनीक के साथ इस होटल का सजावट भी बेहद शानदार किया गया है ना सिर्फ फाइव स्टार होटल बल्कि रेलवे स्टेशन भी शानदार बना है.

इस होटल की कई खासियत है यहां प्रार्थना रूम, बेबी फीडिंग के लिए अलग कमरा, एक छोटा सा अस्पताल भी है. इस शानदार होटल से लोग महात्मा मंदिर, विधानसभा को देख सकते हैं. यहां से महात्मा मंदिर और दांडी कुटीर भी नजदीक है जहां पैदल ही पहुंचा जा सकता है.

होटल में 318 शानदार कमरा है. यह 7400 वर्ग मीटर पर बना है. इसे बनाने में 790 करोड़ रुपये का खर्च आया है इस होटल को लीला ग्रुप के जरिये चलाया जा रहा है. यह होटल गांधीनगर की ऊंची बिल्डिंग है. यहां से पूरा गांधीनगर दिखता है.

इस होटल में सुरक्षा के साथ- साथ शानदार डिजाइन का भी पूरा ध्यान रखा गया है. एंट्री गेट, बुकिंग, लिफ्ट-एस्कलेटर, बुक स्टॉल, खाने-पीने के लिए स्टॉल की भी सुविधा है. इसकी सजावट पर भी विशेष ध्यान रखा गया है. होटल की दिवारों पर आपको शानदार मोन्युमेन्ट की तस्वीर नजर आयेगी. रेलवे स्टेशन के अंदर बनी अयोध्या के राम मंदिर की तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करती है.

लंबी यात्रा से थककर अगर आप आते हैं स्टेशन के अंदर बने गेट की मदद से सीधे होटल में पहुंच सकते हैं. टिकट विंडो के पास ही लिफ्ट और एस्कलेटर लगा है जिससे आपको अपना सामान ले जाने में भी आसानी होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें