1. home Hindi News
  2. national
  3. five family members committed mass suicide by drinking poison in dahod gujrat financial crisis rkt

गुजरात : आर्थिक संकट से परेशान एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर पीकर की खुदकुशी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजरात में माता-पिता समेत तीन बेटियों ने की खुदखुशी
गुजरात में माता-पिता समेत तीन बेटियों ने की खुदखुशी
फोटो - ani

Coronavirus, Lockdown: भारत समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इसके संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगाये गये लॉकडाउन को अब अनलॉक के तहत धीरे-धीरे खोला जा रहा है. देश में मार्च से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते काफी लोगों की रोजी रोटी पर संकट आ गया है. आर्थिक संकट से जूझ रहे गुजरात (Gujarat) के दाहोद जिले के ए​क ​परिवार के पांच लोगों ने शुक्रवार को जहर पीकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गुजरात के दाहोद में घटी इस घटना पर वहां के डिप्टी SP ने कहा कि बतूल अपार्टमेंट में एक परिवार के 5 सदस्यों पति-पत्नी सहित 3 बेटियों ने ज़हर का सेवन कर सामूहिक आत्महत्या की. सुसाइड नोट में लिखा है कि 'मैं ये अपनी मर्जी से कर रहा हूं'. इसकी वजह आर्थिक परेशानी हो सकती है. उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी .

बता दें कि दाहोद के सुजाई बाग इलाके में रहने वाला सौफी दुधियावाला (42) के परिवार में उसकी पत्‍नी मेजबिल दुधियावाला (35), पुत्री अरवा (16) तथा दो और पुत्री रहते थे. गुरुवार की रात में इन सभी ने जहर पीकर जान दे दी. परिवार में केवल सौफी भाई के पिता शब्बीरभाई दुधियावाला ही जिंदा बचे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने पुलिस को बताया कि जब सुबह उन्होंने देखा की उनका बेटा और उसके परिवार के सभी सदस्य बेहोश पड़े है तब उन्होंने तुरंत पड़ोसियों को इसकी सूचना दी ओर मदद के लिए बुलाया. परिवार आर्थिक रुप से कमजोर था इसके लिए सौफी ने कर्जा ले रखा था जिसके बढ़ जाने से वह काफी चिंतित था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें