1. home Home
  2. national
  3. fire broke out in durg udhampur express in morena mp rjh

दुर्ग-उधमपुर एक्सप्रेस के दो बोगी में लगी आग, मची -चीख पुकार, सभी यात्री सुरक्षित

दुर्ग-उधमपुर एक्सप्रेस के दो बोगी में आग लगी है. यह ट्रेन वैष्णो देवी से आ रही थी. भारतीय रेलवे के अनुसार ट्रेन में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Fire broke out in Durg-Udhampur Express
Fire broke out in Durg-Udhampur Express
Viral Video

दुर्ग-उधमपुर एक्सप्रेस में एमपी के मुरैना जिले के पास आग लग गयी. आग की सूचना मिलते हुए यात्रियों में चीख पुकार मच गयी. शुरुआत में यह जानकारी सामने आयी थी कि दुर्ग-उधमपुर एक्सप्रेस के चार बोगी में आग लगी है, लेकिन बाद में रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के दो बोगी ए1 और ए2 में आग लगी है.

नॉर्थ सेंट्रल रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशन आफिसर डॉ शिवम शर्मा ने बताया कि उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस के ए1 और ए2 बोगी में आग लगी है. हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आग लगने की वजह क्या है. जिस बोगी में आग लगी है वे दोनों एसी बोगियां हैं. डॉ शिवम शर्मा ने बताया कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. आग लगने के बाद सभी यात्रियों को बोगी से बाहर निकाल लिया गया.

घटनास्थल पर आग बुझाने का काम जारी है और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां बचाव कार्य में जुटी हैं. भारतीय रेलवे ने जांच के आदेश दे दिये हैं, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आग लगने की वजह का पता लग पायेगा.

भारतीय रेलवे के सूत्रों के अनुसार ट्रेन को रोक दिया गया है और बचाव कार्य जारी है. घटना मुरैना हेतमपुर स्टेशन की है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी हैं और बचाव कार्य जारी है. यह ट्रेन वैष्णो देवी से आ रही थी, अभी हताहतों की जानकारी नहीं मिल पायी है.

रेलवे का कहना है कि ट्रेन के दो बोगी में आग लगी है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रेन के दो बोगी में आग लगी है. आग लगने के बाद यात्री दहशत में आ गये और चारों तरफ चीख-पुकार मच गयी.

सरायछोला पुलिस थाना प्रभारी ऋषिकेश शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उधमपुर एक्सप्रेस की दो बोगी में आग लगी है. आग लगने की घटना मुरैना और धौलपुर के बीच हेतमपुर (मुरैना) स्टेशन के पास हुई है. जानकारी मिलने के बाद दमकल को घटना स्थल की ओर रवाना कर दिया गया है. विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें