1. home Home
  2. national
  3. delhi ncb team enquiry sameer wankhede aryan khan drug case nawab malik charges prt

आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े खुद आरोपों में घिरे, एनसीबी आज से शुरू करेगी जांच

मुंबई एनसीबी के जोनल डारेक्टर समीर वानखेड़े अब सवालों के घेरे में हैं.जांच की तलवार उनपर लटक रही है. ड्रग केस के गवाह प्रभाकर सैल ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की डील के आरोप लगाए हैं. आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की 5 सदस्यों की टीम दिल्ली से मुंबई आकर मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
खुद आरोपों में घिरे समीर वानखेड़े
खुद आरोपों में घिरे समीर वानखेड़े
Twitter

मुंबई के तट के पास एक क्रूज से मादक पदार्थों की कथित जब्ती के सिलसिले में आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े अब खुद मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं. ड्रग केस के गवाह प्रभाकर सैल ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की डील के आरोप लगाए हैं. वहीं, आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की 5 सदस्यों की टीम दिल्ली से मुंबई आकर मामले की जांच कर रही है.

एनसीबी की टीम इन लोगों से करेगी पूछताछः मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर वानखेड़े पर वसूली करने के आरोप लगे हैं. जिसको लेकर वानखेड़े से पूछताछ की जाएगी. साथ कई कई और मामलों की भी जांच की जाएगी. वहीं, किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल से भी पूछताछ होगी. आरोप है कि गोसावी ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये मांगे थे. शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से भी पूछताछ होगी. प्रभाकर सैल का कहना है कि गोसावी और सैम डिसूजा ने 25 करोड़ रुपये की मांग की थी.

समीर वानखेड़े सहित कुछ एनसीबी अधिकारियों पर वसूली के आरोप: प्रभाकर साईल का आरोप है कि गोसावी फोन पर किसी से बात कर 25 करोड़ रुपये की डील कर रहा था. उस बातचीत में 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने की भी बात हो रही थी. एनसीबी के एक गवाह ने मामले में पैसे के लेनदेन का यह आरोप लगाया है. यह भी दावा किया गया है कि इस डील का एक हिस्सा एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को भी दिया जाना था.

नवाब मलिक ने बोला समीर वानखेड़े पर हमला: इधर, एनसीपी के नेता और मंत्री नवाब मलिक लगातार समीर वानखेडे़ पर हमला बोल रहे हैं. उन्होंने समीर वानखेड़े पर फर्जी तरीके से नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया है. मलिक ने समीर वानखेड़े के बर्थ और कास्ट सर्टिफिकेट भी कई सवाल खड़े किए हैं. एनसीपी के नेता नवाब मलिक का आरोप है कि समीर वानखेड़े का पूरा नाम समीर दाऊद वानखेड़े है.

मलिक ने कहा कि इनकी पूरी जिंदगी फर्जीवाड़े से शुरू हुई है वो अभी भी फर्जीवाड़ा कर रहे हैं. मलिक का आरोप है कि, फर्जी मामलों को बनाना, उन मामलो से उगाही करना शामिल है. मलिक का ये भी आरोप है कि पैसा हवाला से भी पैसे भेजे जाते हैं. मलिक ने ये भी कहा कि हमारी लड़ाई एनसीबी से नहीं है, बल्कि उस शख्स से है जो लोगों को डराकर पैसे वसूल करता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें