1. home Hindi News
  2. national
  3. delhi murder case son in law mixed poison in fish and fed the in laws death of mother in law and sister in law wife gambhir this is how the whole scandal was exposed delhi murder case today pkj

दामाद ने मछली में जहर मिलाकर ससुराल वालों को खिलाया, सास और साली की हुई मौत, पत्नी गंभीर- ऐसे हुआ पूरे कांड का खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दामाद ने मछली में जहर मिलाकर ससुराल वालों को खिलाया
दामाद ने मछली में जहर मिलाकर ससुराल वालों को खिलाया
सोशल मीडिया टि्वटर

दामाद ने अपने ससुरालवालों को मछली में जहर मिलाकर खिला दिया. अपने दोनों बच्चों को उसने मछली खाने नही दी और खुद भी दांत में दर्द का बहाना बनाकर नहीं खाया. इस जहर की खासियत यह थी कि इससे तुरंत मौत नहीं होती. इस जगह का असर धीरे - धीरे होता है. सबसे पहले साली की मौत हुई इसके बाद सास की मौत हुई. पत्नी की हालत गंभीर हो गयी.

पत्नी के गर्भपात कराने से नाराज पति ने पूरे ससुराल वालों को जहर दिया था. इंटरनेट से रिसर्च करके ऐसी जहर निकाली जो तुरंत असर ना करे धीरे- धीरे असर हो ताकि पुलिस का शक उस पर ना हो. इस जहर ने सास और साली की जान ले ली जबकि पत्नी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भरती है.

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में यह घटना घटी है. इस व्यक्ति ने पत्नी समेत चार सदस्यो को जहर दिया. इन चार लोगों में सास और साली की मौत हो गयी पत्नी गभीर हालत में अस्पताल में भरती है ससुर पर भी जहर का असर होने लगा है. पुलिस ने इस मामले में दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. पति का नाम वरुण अरोड़ा बताया जा रहा है. पुलिस ने इसके घर से जहर बरामद कर लिया है. आरोपी दामाद का मोबाइल और लैपटॉप भी जब्त कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार उसने लंबे रिसर्च के बाद इस जहर का पता लगाया था जिससे धीरे - धीरे मौत होती है. उसने इंटरनेट पर पढ़ा की सद्दाम हुसैन अपने दुश्मनों को खत्म करने के लिए इसी जहर का इस्तेमाल करता था. पुलिस ने पूछताछ की तो बताया उनके हत्या की साजिश वह लंबे समय से कर रहा था . बड़े रिसर्च के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया है.

आरोपी की सास को गंगाराम अस्पताल में भरती किया गया था. खून की जांच में डॉक्टरों को गंभीरता का पता चला. जांच में खून में जहर होने की बात सामने आयी. 22 मार्च को अनीता की मौत हो गयी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की . पूछताछ में पता चला कि इनकी छोटी बेटी प्रियंका की मौत भी 15 फरवरी को हुई थी.

दूसरी बेटी गंभीर रूप से बीमार थी और घर में काम करने वाली नौकरानी की भी हालत खराब है. सभी को जहर दिया गया था. पुलिस ने शक के आधार पर दामाद को गिरफ्तार किया. शुरू में तो उसने पुलिस वालों को टहलाने की कोशिश की लेकिन अंत में वह पुलिस के सामने टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी दिव्या ने उसकी सहमति के बगैर गर्भपात करा लिया. उसे लगता था कि उसकी पत्नी के पेट से पूर्वज जन्म लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पत्नी की सेहत का ध्यान रखते हुए डॉक्टरों ने उसे गर्भपात की सलाह दी. जब दोनों के बीच झगड़ा बढ़ा तो वह मायके आ गयी. पुलिस इस मामले में अब पत्नी और सुसर का बयान लेने की तैयारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें