1. home Hindi News
  2. national
  3. cpm ransacked congress office as kerala cm shown black flag in plane mtj

केरल के मुख्यमंत्री को विमान में काला झंडा दिखाया गया, तो CPM ने कांग्रेस कार्यालय में की तोड़फोड़

केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन को काले झंडे दिखाये जाने से नाराज सीपीएम कार्यकर्ताओं ने तिरुवनंतपुरम में कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी. पथराव भी किये. सीनियर कांग्रेस लीडर एके एंटनी ने इसकी निंदा की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विमान में केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन को दिखाये काले झंडे
विमान में केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन को दिखाये काले झंडे
twitter

केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम स्थित कांग्रेस कार्यालय में सोमवार को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की. जिस वक्त माकपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय पर हमला बोला, उस वक्त पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके एंटनी (AK Antony) वहां मौजूद थे. बताया जा रहा है कि विमान में मुख्यमंत्री पी विजयन (Kerala CM P Vijayan) को कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं के द्वारा काला झंडा दिखाये जाने से माकपा के कार्यकर्ता नाराज हो गये.

एके एंटनी ने हमले की निंदा की

सीपीएम कार्यकर्ताओं की ओर से कांग्रेस कार्यालय पर किये गये हमले की एके एंटनी ने निंदा की. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था. बता दें कि सीपीएम के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय में कुर्सियों और बोर्ड्स को तोड़ डाला. पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया. पार्टी कार्यालय में पत्थर फेंके गये. हमला विमान में मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाये जाने के दो घंटे बाद किया गया.

इंडिगो के विमान में विजयन को दिखाये काले झंडे

दरअसल, केरल के मुख्यमंत्री इंडिगो के विमान में सवार थे. वह कन्नूर से राजधानी तिरुवनंतपुरम लौट रहे थे. इसी दौरान युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पी विजयन को काले झंडे दिखाने लगे. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सुरक्षाकर्मियों और एलडीएफ के संयोजक ईपी जयराजन की मदद से तत्काल हिरासत में ले लिया.

केरल में कई दिनों से हो रहे हैं प्रदर्शन

बता दें कि दक्षिण भारत के इस राज्य में पिछले कई दिनों से जोरदार प्रदर्शन हो रहे हैं. खासकर सोना तस्करी मामले की आरोपी स्वप्ना सुरेश के बयान के बाद. स्वप्ना सुरेश ने पिछले सप्ताह केरल के मुख्यमंत्री के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये थे. इसके बाद से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन तेज हो गये हैं. पुलिस ने मुख्यमंत्री के किसी भी कार्यक्रम में काले चीज पर रोक लगा रखी है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें