1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus vaccine news woman suffering from corona has been investigated 31 times since five months report positive coronavirus vaccine news today pkj

Corona Vaccine Update : पांच महीने से कोरोना पीड़ित महिला की अबतक 31 बार हो चुकी है जांच, रिपोर्ट पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पांच महीने से कोरोना पीड़ित महिला
पांच महीने से कोरोना पीड़ित महिला
फाइल फोटो

भारत में कोरोना संक्रमण के मामलों में अब कमी आयी है. वैक्सीन भी अपना काम कर रहा है. इस बीच राजस्थान के भरतपुर शहर में एक महिला पिछले पांच महीने से कोरोना से संक्रमित है. अबतक इस महिला की 31 बार जांच करवायी गयी है लेकिन हर बार रिपोर्ट पॉजिटिव आया.

अपना घर आश्रम में रह रही शारदा देवी पिछले पांच महीने से कोरोना वायरस से संक्रमित है.तमाम इलाज और देखभाल के बाद भी इसकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आयी . डॉक्टर भी इस महिला के बार- बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने की वजह नहीं समझ पा रहे. अब इस महिला को भरतपुर से जयपुर रेफर कर दिया गया है.

इस महिला के संबंध में जानकारी देते हुए अपना घर आश्रम के डायरेक्टर डॉ बीएम भारद्वाज ने बताया शारदा देवी के माता - पिता का निधन हो चुका है. इसे ससुराल वालों ने भी घर से बाहर निकाल दिया जिसके बाद महिला को अपना घर आश्रम में रख लिया गया. उसकी कोरोना जांच 4 सितंबर को आयी.

इसमें वह पॉजिटिव पायी गयी. इसके बाद महिला की पांच महीनों में 31 बार जांच करायी गयी. लगातार पॉजिटिव आ रही रिपोर्ट डॉक्टरों के लिए भी बड़ी चिंता है, अब महिला को जयपुर शिफ्ट कर दिया गया . डॉ बीएम भारद्वाज ने कहा, लगातार पॉजिटिव आ रही रिपोर्ट से डॉक्टर भी हैरान है. इस बीमारी के वजह से महिला के वजन में भी लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. डॉक्टर घटते वजन को लेकर उसके डायट पर भी विशेष ध्यान दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें