1. home Hindi News
  2. national
  3. cbi visit sushant singh rajputs residence in bandra mumbai aiims doctor and sister create crime scene again rjh

Sushant Singh CBI Probe : फिर सुशांत के घर पहुंची सीबीआई, एम्स के डॉक्टर और बहन मीतू हैं साथ, क्राइम सीन क्रियेट होगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh CBI Probe
Sushant Singh CBI Probe
Photo : Twitter

नयी दिल्ली : सुशांत सिंह मामले में जांच कर रही सीबीआई टीम की टीम आज एक बार फिर उसके घर पहुंची है. यहां सीबीआई की टीम क्राइम सीन को एकबार फिर क्रियेट करेगी. सीबीआई के साथ एम्स के डॉक्टर और सुशांत की बहन मीतू भी है. जांच के दौरान सीबीआई की टीम पहले भी उस घर गयी थी जहां सुशांत की मौत हुई थी और क्राइम सीन क्रियेट किया था, यह तीसरी बार है जब सीबीआई की टीम वहां पहुंची है. इसके पहले फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ जाकर भी सीबीआई ने क्राइम सीन क्रियेट किया था. इसका उद्देश्य उस दिन हुई घटना को दोबारा चित्रित कर सच्चाई का पता लगाना है.

गौरतलब है कि मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा सुशांत के हाउस मैनेजर को शुक्रवार को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की आज अदालत में पेशी है उन्हें कोर्ट ले आया गया है. शौविक और मिरांडा को शुक्रवार को 10 घंटे की पूछताछ के बाद मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एनडीपीएस कानून (स्वापक औषधि और मन:प्रभावी कानून) के तहत गिरफ्तार किया था.

एनसीबी ने इस मामले में शौविक और मिरांडा के अलावा जैद विलात्रा (21) और अब्दुल बासित परिहार (23) को भी गिरफ्तार किया है. सभी एनसीबी की हिरासत में हैं. रिया चक्रवती के दो मोबाइल फोन की क्लोनिंग की सूचना प्रवर्तन निदेशालय से मिलने के बाद एजेंसी एनडीपीएस कानून के आपराधिक प्रावधानों के तहत इसकी जांच कर रही है. राजपूत की मौत से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), सीबीआई और एनसीबी द्वारा की जा रही है. राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से मिला था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें