1. home Home
  2. national
  3. bollywood rejoices after aryan khan gets bail reaction came satyamev jayate rjh

आर्यन खान को जमानत मिलने पर बाॅलीवुड में खुशी, प्रतिक्रिया आयी- सत्यमेव जयते...

शाहरुख खान की एक तस्वीर भी सामने आयी है जिसमें वे अपने लीगल टीम के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं जिसने आर्यन खान की जमानत के लिए पैरवी की और एड़ी-चोटी का जोर लगाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan gets bail
Aryan Khan gets bail
Twitter


शाहरुख खान की एक तस्वीर भी सामने आयी है जिसमें वे अपने लीगल टीम के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं जिसने आर्यन खान की जमानत के लिए पैरवी की और एड़ी-चोटी का जोर लगाया. मन्नत की तसवीर भी सामने आयी है जिसमें शाहरुख के छोटे बेटे अबराम लोगों को शुक्रिया अदा करते नजर आये हैं.

हालांकि अबतक गौरी खान की कोई प्रतिक्रिया या तसवीर नजर नहीं आयी है लेकिन अभिनेत्री सोनम कपूर, फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया, सुधीर मिश्रा और अभिनेता आर. माधवन ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया. सोनम ने इंस्टाग्राम पर गौरी खान और आर्यन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, अंतत: . इस पोस्ट को अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने साझा किया.

फिल्म रॉकेटरी : द नांबी इफेक्ट में शाहरूख खान के साथ अभिनय करने वाले अभिनेता आर. माधवन ने कहा कि एक अभिभावक के तौर पर वह फैसले से खुश हैं. उन्होंने ट्वीट किया, भगवान को धन्यवाद. एक पिता के रूप में मैं काफी राहत महसूस कर रहा हूं... भगवान करे सबकुछ अच्छा हो.

शाहरूख खान की प्रबंधक पूजा डडलानी ने आदेश पर खुशी जाहिर की. एनसीबी ने उन पर मामले में साक्ष्य से छेड़छाड़ करने एवं गवाहों को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं. पूजा डडलानी ने लिखा, भगवान हैं. प्यार एवं शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद. सच्चाई की जीत हुई.

आदेश पारित होने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट किया, जब समय न्याय करता है तो गवाहों की जरूरत नहीं पड़ती. मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम परव लिखा, भगवान को शुक्रिया. केवल प्यार. गायक मीका ने ट्वीट किया, जमानत मिलने के लिए आर्यन खान और अन्य आरोपियों को बधाई. मैं काफी खुश हूं कि अंतत: जमानत मिल गई. भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें