1. home Home
  2. national
  3. bjp mp and former union minister kj alphons says ldf and udf have actively contributed to extremism in kerala become another afghanistan smb

पूर्व केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस का दावा, केरल में एलडीफ और यूडीएफ बना रहे तालिबान जैसा माहौल

Talibanization in Kerala भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री केजे अलफोंस ने शनिवार को कहा है कि केरल में एलडीफ और यूडीएफ के नेता कट्टरपंथ फैला रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा नेता केजे अल्फोंस ने कहा कि केरल में तालिबान जैसा माहौल बनाने की कोशिश हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP MP And Former Union Minister KJ Alphons
BJP MP And Former Union Minister KJ Alphons
twitter

Talibanization Happening in Kerala भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री केजे अलफोंस ने शनिवार को कहा है कि केरल में एलडीफ और यूडीएफ के नेता कट्टरपंथ फैला रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा नेता केजे अल्फोंस ने कहा कि केरल में तालिबान जैसा माहौल बनाने की कोशिश हो रही है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस (Former Union Minister KJ Alphons) ने कहा कि विशेषकर केरल के कुछ इलाकों में तो यह 25 साल से दिख रहा है. उन्होंने कहा कि दावा करते हुए कहा कि साथ ही कहा कि ऐसा ही रहा तो अगले पांच-दस साल में केरल की हालत अफगानिस्तान (Afghanistan) जैसी हो सकती है.

इससे पहले भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने आरोप लगाते हुए कहा था कि अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद से राज्य की मुख्यधारा की पार्टियों में उसे समर्थन देने की होड़ लगी हुई है.

भाजपा नेता के सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता में आने के बाद से सत्तारूढ़ माकपा नीत एलडीएफ (LDF) और कांग्रेस नीत विपक्षी यूडीएफ (UDF) अलग तरह की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि जिन्होंने तालिबान के समर्थन का रुख अपनाया, वे वहीं हैं, जो वर्ष 1921 में राज्य में हुए मोपला दंगों पर लीपा-पोती करने कोशिश कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें