1. home Home
  2. national
  3. bjp leader ram kadam targeted javed akhtar said he should apologize with folded hands otherwise none of his films will be released rss taliban statement acy

'जावेद अख्तर हाथ जोड़कर माफी मांगें, वरना उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे', बीजेपी ने बोला हमला

बीजेपी नेता राम कदम ने जावेद अख्तर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जावेद अख्तर अपने बयान के लिए आरएसएस से माफी मांगें, वरना उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं होने दिया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ram kadam and javed akhtar
ram kadam and javed akhtar
fb

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar)विवादों में घिर गए हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना तालिबान से करने वाले उनके बयान पर अब महाराष्ट्र से बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने निशाना साधा है. राम कदम ने कहा कि वह तालिबान (Taliban) और आरएसएस (RSS) की तुलना करने वाले जावेद अख्तर के बयान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे. उन्होंने कहा कि जावेद अख्तर को आरएसएस से माफी मांगनी चाहिए.

बीजेपी नेता राम कदम ने जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी या उनके परिवार की किसी भी फिल्म को तब तक नहीं रिलीज होने देंगे, जब तक कि वह संघ के उन पदाधिकारियों से हाथ जोड़कर माफी नहीं मांगते जिन्होंने राष्ट्र को अपना जीवन समर्पित कर दिया है. उनका बयान न केवल शर्मनाक है, बल्कि आरएसएस के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए दर्दनाक और अपमानजनक भी है.

राम कदम ने कहा कि जावेद अख्तर ने दुनियाभर में उन करोड़ों लोगों को अपमानित किया है, जो आरएसएस की विचारधारा का पालन करते हैं. आरएसएस पर टिप्पणी करने से पहले उन्हें सोचना चाहिए था कि एक ही विचारधारा वाले लोग अब सरकार चला रहे हैं और राज धर्म का पालन कर रहे हैं.

बता दें, जावेद अख्तर ने एक इंटरव्यू में कहा कि आरएसएस का समर्थन करने वालों की मानसिकता भी तालिबानियों जैसी ही है. आरएसएस का समर्थन करने वालों को आत्म परीक्षण करना चाहिए. आप जिनका समर्थन कर रहे हैं, उनमें और तालिबान में क्या अंतर है? उनकी जमीन मजबूत हो रही है और वे अपने टारगेट की तरफ बढ़ रहे हैं. दोनों की मानसिकता एक ही है.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें