1. home Hindi News
  2. national
  3. bhojpuri film actor shahid arrested with up gangster faheem langa delhi amh

भोजपुरी फिल्म अभिनेता यूपी के गैंगस्टर फहीम लंगड़ा के साथ गिरफ्तार, जानें किस मामले में हुई गिरफ्तारी

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
delhi police
delhi police
twitter

नई दिल्ली : जेल से 14 अप्रैल को ही छूटकर आया भोजपुरी फिल्मों का कलाकार मो. शाहिद उर्फ शाहिद स्टार उर्फ राज सिंघानिया उर्फ लल्लन (25) मेरठ के गैंगस्टर फहीम उर्फ लगंड़ा (27) के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दोनों बटला हाउस इलाके में झगड़े के बाद कुछ युवकों पर फायरिंग की थी.

फहीम यूपी का कुख्यात बदमाश है. हत्या के प्रयास के मामले में यूपी पुलिस को फहीम की पिछले दो सालों से तलाश थी. उसके खिलाफ पांच और शाहिद के खिलाफ नौ अपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस को मामले में कुछ अन्य आरोपियों की तलाश है.

पुलिस के अनुसार 18 अप्रैल को जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में पहलवान चौक के पास झगड़े और गोली चलने की सूचना मिली थी. मौके पर तो कोई नहीं िमला लेकिन पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सफेद रंग की एक बुलेट बाइक पर तीन युवक बैठे और उनके पीछे पांच-छह लड़के भागते दिखे थे.

दोनों ही ओर से फायरिंग की जा रही थी. बाद में इनमें से एक के फहीम लंगड़ा होने का पता चला. पुलिस ने उसे मेरठ के सठला गांव से पकड़ा. रिमांड पर पूछताछ में उसने भोजपुरी अभिनेता व एक अन्य युवक का नाम बताया. गत दिवस अभिनेता शाहिद स्टार को गिरफ्तार किया गया. इन लोगों ने बताया झगड़े के दौरान उन्होंने गोली चलाई थी.

शाहिद स्टार कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा यूट्यूब पर गाने भी बनाता है. हरि नगर आश्रम इलाके में इसका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली है. इससे पहले नकली नोटों के मामले में उसे जेल भेजा गया था.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें