1. home Hindi News
  2. national
  3. baba vanga predictions 2021 after corona skies raining asteroids in 2021 china will rule humanity russia president putin death trump disease india cancer lot of venga baba prediction in hindi smt

Baba Vanga Predictions 2021: कोरोना के बाद आसमान से बरसेगी आफत, चीन का मानवता पर राज, पुतिन की मौत से ट्रंप की बीमारी तक, देखें बाबा वेंगा की 2021 की भविष्यवाणी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Baba Vanga Predictions 2021, New Year 2021 Predictions, Putin, Trump, India, China, Cancer
Baba Vanga Predictions 2021, New Year 2021 Predictions, Putin, Trump, India, China, Cancer
Prabhat Khabar Graphics

Baba Vanga Predictions 2021, New Year 2021 Predictions, Putin, Trump, India, China, Cancer: भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की भविष्यवाणी एक बार फिर चर्चा में है. एक तूफान में रहस्‍यमय तरीके से अपनी आंखें गंवाने वाली बाबा वेंगा ने पूर्व में लगभग जितनी भविष्यवाणियां की है उनमें 85 फीसदी सच साबित हो चुकी हैं. ऐसे में 2021 की उनकी भविष्यवाणी आपको और डरा सकती है. कोरोना से जूझ रहे दुनिया पर एक और बड़ा संकट आने वाला है. उन्होंने पूर्व में सोवियत यूनियन के विघटन, प्रिंसेस डायना की मौत (1997), 9/11 अटैक (2001), चेर्नोबिल की आपदा, जापान की सूनामी (2004) जैसी ऐतिहासिक भविष्यवाणियां की थी जो सच हुई.

दरअसल, 1911 में जन्मी बुल्गारिया की बाबा वेंगा की आंखें रहस्मय ढंग से 12 वर्ष की उम्र में चली गयी थी. इन्हें बाल्कन का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है. वेंगा 85 साल की उम्र में सन 1996 में दुनिया को भी अलविदा कह चुकी हैं. कहा जाता है कि इनकी भविष्यवाणी में 5079 साल तक का उल्लेख है, जब दुनिया का अंत हो जाएगा.

आसमान से बरसेगी आफत

इनकी 2021 की भविष्यवाणी को लेकर चिंताएं बढ़ गयी है. जिसके अनुसार साल 2021 में आसमान से आफत गिरेने वाली है. अर्थात दुनिया के अस्तित्व पर खत्म होने का खतरा समा जाएगा. रूस के आसपास के हिस्सों में उल्का पिंड गिरेगा साथ ही साथ यूरोप में रसायनिक हमले और यूरोपीय महाद्वीप का अस्तित्व खत्म होने के कगार पर आ जाएगा.

रूस के राष्ट्रपति पुतिन की मौत की भविष्यवाणी

यही नहीं रूस के राष्ट्रपति पुतिन को लेकर भी उनकी भविष्यवाणी है. जो वर्ष 2021 में होनी हैं. बाबा वेंगा के मुताबिक रूस आर्थिक रूप से कमजोर होगा. तो राष्ट्रपति पुतिन की मौत की साजिश रची जाएगी. यह साजिश रूस के सीमा के अंदर ही रची जाएगी.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भयंकर बीमारी की भविष्यवाणी

इधर, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर भी उनकी भविष्यवाणी है. जिसके मुताबिक वे एक भयंकर बीमारी के शिकार होंगे और इस दौरान वह बहरे भी हो जाएंगे. साथ ही साथ ब्रेन ट्रामा के शिकार भी हो सकते हैं.

पता चलेगा धरती पर कैसे मिला जीवन

एक और भविष्यवाणी के मुताबिक ब्रह्मांड में जीवन की खोज हो जाएगी और साथ ही साथ यह भी सटीक तौर पर मालूम चलेगा की धरती पर जीवन कैसे मिला. यही नहीं अगले 200 वर्षों में धरती पर बैठे लोग दूसरे ग्रह के अध्यात्म भाई-बहनों से संपर्क साध पाएंगे.

सौर्य ऊर्जा से हवा में चलेंगी ट्रेनें

उनकी अगली भविष्वाणी के अनुसार पेट्रोल का प्रोडक्शन करीब-करीब समाप्त हो जाएगा. सौर्य ऊर्जा से ट्रेनें हवा में चलेंगी.

चीन का होगा मानवता पर कब्जा

बाबा की भविष्यवाणी चीन को लेकर भी है. जिसके मुताबिक तीन राक्षस एक हो जाएंगे अर्थात तीन दिग्गज देश जिसमें भारत, चीन और रूस शामिल है आने वाले वर्ष में एक हो जाएंगे और ड्रैगन का मानवता पर कब्जा हो जाएगा. यहां ड्रैगन का मतलब चीन से है.

कैंसर से मिलेगी मुक्ति

हालांकि, इस बीच उनकी एक भविष्यवाणी थोड़ी सुखद है जिसके मुताबिक 21वीं सदी की शुरुआत में लोगों को कैंसर जैसी महा गंभीर बीमारी से छुटकारा मिलेगा.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें