1. home Hindi News
  2. national
  3. assam elections 2021 pm modi rally live updates breaking news congress assembly election assam prt

PM Modi Assam Rally: कांग्रेस ने बम, बंदूक के बीच असम को झोंका, डबल इंजन सरकार कर रही है महाविकास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डबल इंजन सरकार कर रही है महाविकास
डबल इंजन सरकार कर रही है महाविकास
ANI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने असम के कोकराझार में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कहा कि, पहले चरण के मतदान में असम के लोगों ने एनडीए को भरपूर आशीर्वाद दिया है, पहले चरण के मतदान ने असम में डबल इंजन की सरकार की भव्य विजय पर मोहर लगा दी है. उन्होंने यह भी कहा कि, आज भी जो मतदान चल रहा है, उसमें सारी ख़बरें उत्साहजनक हैं.

पीएम मोदी ने रैली में लोगों से कहा कि, मैं आपके घर के सदस्य की तरह हूं, इसलिए आपका मुझपर पूरा अधिकार है, हम मिलकर इस विश्वास को दिनों दिन और मजबूत करेंगे, और मिलकर इस क्षेत्र का विकास करेंगे, साथ ही मिलकर यहां की गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाएंगे. इस बीच बीएम मोदी ने विपक्षी दलों और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंकाः पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लंबे शासन ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था. लेकिन एनडीए के शासन ने असम को ​शांति और सम्मान की सौगात दी है. पीएम ने कहा कि 'असम के लोगों को फुटबॉल का बहुत शौक है, उनकी भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को लोगों ने फिर रेड कार्ड दिखा दिया है'.उन्ऐहोंने ये भी कहा कि ऐसी कोई जनजाति नहीं जिससे कांग्रेस ने विश्वासघात नहीं किया, वहीं एनडीए सरकार सभी जातियों के हित में कदम उठा रही है.

कोकराझार में पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव महाजोत के महाझूठ और डबल इंजन सरकार के महाविकास के बीच है. उन्होंने यह भी कहा कि, असम के विकास के लिए असम के लोगों का विश्वास एनडीए पर है. असम को दशकों तक लूटने वाले, असम को तबाह करने का सपना देख रहे महाझूठ वाले बौखला रहे हैं. महाझूठ वाले बड़े-बडे झूठ बोलेंगे, अफवाहें फैलाएंगे लेकिन असम के लोगों को उनसे सावधान रहना है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता बार-बार कहते हैं कि, ये ताला-चाबी वाले असम की पहचान हैं. कांग्रेस के झूठ, उसकी साजिश को समझिए. सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस इन लोगों के सामने समर्पण कर चुकी है. इस अपमान की सज़ा कांग्रेस को तो मिलेगी ही, इस पूरे महाझूठ को मिलेगी. कमाई, दवाई और सिंचाई की सुविधा के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं.

Posted by: pritish sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें