1. home Hindi News
  2. national
  3. asaram admitted to mahatma gandhi hospital emergency in jodhpur jail rajasthan latest news updates rkt

जोधपुर जेल में आसाराम की तबियत बिगड़ी, इमरजेंसी में कराया गया भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जोधपुर जेल में आसाराम की तबियत बिगड़ी
जोधपुर जेल में आसाराम की तबियत बिगड़ी
फोटो - pti

राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद बलात्कार के दोषी आसाराम (Asaram) की तबियत बिगड़ गयी है. जानकारी के मुताबिक मंगलवाक की रात तबियत खराब होने के बाद आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. बाताया जा रहा है कि आसाराम को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें इमरजेंसी भर्ती करवाया गया.

जानकारी के मुताबिक जेल में आसाराम की तबियात खराब होने पर पहले उन्हें जेल डिस्पेंसरी में प्रथमिक उपचार के लिए भेजा गया था. जेल डिस्पेंसरी में प्रथमिक उपचार के बाद हालात में सुधार ना होता देख आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल लगाया है. फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी में उन्हें शिफ्ट किया गया है. वहीं खबरों की माने तो जब आसाराम को इमरजेंसी लाया गया तो उसके कुछ भक्त भी वहां पहुंच गए, जिन्हें पुलिस ने बाहर निकाला.

गौरतलब है कि उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम की सजा पर रोक लगाने की याचिका 2019 को हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी. इतना ही नहीं, हाईकोर्ट ने आसाराम की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी थी. बता दें कि कि आसाराम पर बलात्कार और हत्या का मामला है और इसी मामले में वह जेल में बंद है. बात दें कि राजस्थान के जोधपुर स्थित अपने आश्रम में वर्ष 2013 में 16 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में जोधपुर की अदालत ने आसाराम को को दोषी करार दिया और उम्रकैद की सजा सुनायी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें