1. home Home
  2. national
  3. asaduddin owaisi could not meet gujarat mafia don atiq ahmed pkj

गुजरात के माफिया डॉन अतीक अहमद से नहीं मिल सके ओवैसी, कांग्रेस ने साधा निशाना

इस मुलाकात की खबर के बाद से ही राजनीति तेज थी. कांग्रेस ने ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधते हुए इसे मुस्लिम समाज का अपमान बताया था. आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लीमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैशी एक दिन की गुजरात यात्रा पर थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Owaisi could not meet Gujarat mafia don Atiq
Owaisi could not meet Gujarat mafia don Atiq
file

एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ) के सांसद असदुद्दीन ओवैशी साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से नहीं मिल पाये. इस संबंध में जेल प्रशासन ने ओवैसी और अतीक अहमद की मुलाकात से इनकार कर दिया है.

इस मुलाकात की खबर के बाद से ही राजनीति तेज थी. कांग्रेस ने ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधते हुए इसे मुस्लिम समाज का अपमान बताया था. आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लीमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैशी एक दिन की गुजरात यात्रा पर थे. यहां उन्होंने कई मुस्लिम समाज के नेताओं से मुलाकात की .

यूपी के माफिया अतीक अहमद से होने वाली मुलाकात को लेकर राजनीति तेज थी. कांग्रेस के विधायक ग्यामसुद्दीन शेख ने ओवैशी व भाजपा पर मिलीभगत का आरोप लगाया था. अब जब ओवैसी की मुलाकात अतीक अहमद से नहीं हुई ऐसे में भी राजनीति तेज है.

कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि ओवैसी और भाजपा की मिलकर काम कर रही है. हैदराबाद में अरबों की वक्फ संपत्ति के घोटाला मामलों में जेल में जाने से बचने के लिए ओवैसी भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं.

एआइएमआइएम के प्रदेश प्रवक्ता शमशाद पठान ने ओवैसी का बचाव करते हुए कहा, इसमें कोई हर्ज नहीं है ओवैसी अपनी पार्टी से जुड़े परिवार के सदस्य से मिलने जा रहे हैं. ध्यान रहे कि अतीक जेल में रहते कई बार विधायक और सांसद चुने गये हैं. वह कई पार्टियों में रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें