1. home Home
  2. national
  3. arvind kejriwal attacks channi world first cm who meets people in bathroom mtj

बाथरूम में लोगों से मिलने वाला दुनिया का पहला मुख्यमंत्री कौन? पंजाब में अरविंद केजरीवाल ने किया खुलासा

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की कोशिशों में जुटे अरविंद केजरीवाल ने मुख्मयंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला है. कहा है कि दुनिया के पहले सीएम हैं, जो बाथरूम में भी लोगों से मिलते हैं. डिटेल पढ़ें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चरणजीत सिंह चन्नी पर लगाये गंभीर आरोप
चरणजीत सिंह चन्नी पर लगाये गंभीर आरोप
Video Grab Screen Shot

चंडीगढ़: पंजाब में विधानसभा चुनावों (Punjab Elections 2022) की घोषणा से पहले ही राजनीतिक माहौल गर्म है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर निशाना साध रहे हैं. उनकी चुटकी भी ले रहे हैं और हमला भी बोल रहे हैं.

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सुप्रीमो ने कहा है कि चन्नी सरकार से बड़ी नौटंकी और ड्रामेबाज सरकार दुनिया में नहीं देखी. उन्होंने कहा कि दुनिया के इतिहास में यह पहला मुख्यमंत्री है, जो बाथरूम में भी लोगों से मिलता है.

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुरुवार को एक कार्यक्रम में कहा, ‘मैं टीवी में चन्नी साहब का इंटरव्यू सुन रहा था. इंटरव्यू में कहते हैं कि मैं 24 घंटे जनता से मिलता रहता हूं.’

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि चन्नी साहब कहते हैं कि मेरे ड्राइंग रूम, बरामदे में लोग बैठे रहते हैं. बाथरूम में जाता हूं, तो वहां मेरे साथ लोग आते हैं और मैं वहां भी लोगों से मिलता रहता हूं.

श्री केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के राज्य में रेता (रेत) चोरी हो रही है, तो वो रेता चोरी करवाते होंगे, उन्हें भी हिस्सा जाता होगा. आप नेता ने अखिल भारतीय कांग्रेस (INC) के फुल फॉर्म को ही बदल दिया.

I - Indian

N - National

C - Circus

अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के अंदर चल रही उठापटक और मारपीट का मुद्दा भी उठाया. कहा कि ये सारे आपस में लड़ रहे हैं. मुक्के चलते हैं इनकी कैबिनेट मीटिंग में. ये लोग पंजाब को कोई भविष्य नहीं दे सकते.

उल्लेखनीय है कि पंजाब में वर्ष 2022 के शुरुआत में चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी इस बार पूरा जोर लगा रही है. वर्ष 2017 के चुनाव में अरविंद केजरीवाल की पार्टी दूसरे नंबर पर रही थी. इसलिए पार्टी को उम्मीद है कि इस बार पंजाब में उसकी सरकार बन सकती है, क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस छोड़ने से पार्टी कमजोर हुई है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें