1. home Hindi News
  2. national
  3. antilia case big success to nia woman supporting sachin waje arrested pkj

Antilia Case : NIA को मिली बड़ी सफलता, सचिन वाजे का साथ देने वाली महिला गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Antilia Case : NIA को मिली बड़ी सफलता, सचिन वाजे का साथ देने वाली महिला गिरफ्तार
Antilia Case : NIA को मिली बड़ी सफलता, सचिन वाजे का साथ देने वाली महिला गिरफ्तार
फाइल फोटो

सीसीटीवी कैमरे में सचिन वाजे के साथ दिखायी देने वाली महिला को एनआईए ने गिरफ्तार कर लिया है. एंटीलिया केस मामले में एनआईए लगातार जांच कर रही है. इस महिला को मुंबई पुलिस से निलंबित अधिकारी सचिन वाजे के साथ एक फाइव स्टार होटल में देखा गया था. यह महिला मुख्य आरोपी सचिन वाजे के बेहद करीबी मानी जाती है.

महिला से हुई घंटों पूछताछ फिर हुई गिरफ्तारी

महिला के फ्लैट की पूरी तलाशी ली गयी है. महिला से घंटो हुई पूछताछ के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है. एनआईए सूत्रों की मानें तो वह सचिन वाले के काले पैसे को सफेद में बदलती थी. उसके पास से दो आईडी कार्ड मिले हैं. उसके पास नोट गिनने की मशीन भी थी. यही मशीन वाजे की कार से बरामद की गयी थी.

सचिन वाजे के साथ दिखी थी महिला, पांच हैंड बैग थे साथ 

इस महिला पर शक तब गहराया जब सचिन वाजे दक्षिण मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में थे उनके साथ यह महिला भी दिखायी दी थी. इस महिला ने पांच हैंड बैग पकड़ रहे थे. अब ऐसी खबर आ रही है कि इन पांचों हैंडबैग में पैसे भरे थे. अबतक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी एनआईए की तरफ से नहीं दी गयी है .

क्या है पूरा मामला 

अंबानी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी में जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई थी.इस मामले में जब जांच आगे बढ़ी तो सचिन वाजे इस जांच के घेरे में आ गये. उन्हें 13 मार्च को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें मुंबई पुलिस से निलंबित कर दिया गया. जांच में कई तथ्य सामने आये. एनआईए ने सचिन वाजे से पूछताछ की इस मामले में एक कारोबारी की हत्या के भी तार जुड़े हैं. रविवार को मीठी नदी से एक लैपटॉप, एक प्रिंटर, दो हार्ड डिस्क, दो वाहन नंबर प्लेट, दो डीवीआर और दो सीपीयू बरामद किये गये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें