1. home Home
  2. national
  3. andhra pradesh former cm tdp chief chandrababu naidu breaks down at pc in amaravati smb

आंध्र प्रदेश: प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोने लगे पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू, बोले- जब तक सत्ता में नहीं लौटूंगा...

Chandrababu Naidu Breaks Down at PC आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू शुक्रवार को अमरावती में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक हो गए और रोने लगे. बताया जा रहा है कि टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू व्यक्तिगत हमलों से आहत थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TDP Chief Chandrababu Naidu Breaks Down at PC in Amaravati
TDP Chief Chandrababu Naidu Breaks Down at PC in Amaravati
twitter

Chandrababu Naidu Breaks Down at PC आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू शुक्रवार को अमरावती में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक हो गए और रोने लगे. बताया जा रहा है कि टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू व्यक्तिगत हमलों से आहत थे. टीडीपी ने एक बयान जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि चंद्रबाबू नायडू ने विधानसभा की तुलना कौरव सभा से की. साथ ही वाईएसआरसीपी के मंत्रियों और विधायकों द्वारा चरित्र हनन के विरोध में 2024 तक विधानसभा का बहिष्कार करने का फैसला किया.

पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कसम खाते हुए कहा कि जब तक सत्ता में नहीं लौटूंगा, विधानसभा में कदम नहीं रखूंगा. बताया गया है कि सदन में विधानसभा अध्यक्ष तम्मिनेनी सीताराम ने जब चंद्रबाबू नायडू का माइक संपर्क काट दिया, तब भी उन्होंने बोलना जारी रखा था. बता दें कि 2019 में हुए विधानसभा चुनावों में तेलुगूदेशम पार्टी को वाईएसआर कांग्रेस के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था.

नेता विपक्ष ने सदन में कहा कि सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के सदस्यों के उनके खिलाफ लगातार इस्तेमाल किए जा रहे अपशब्दों से वे आहत हैं. चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि पिछले करीब ढाई साल से मैं अपमान सह रहा हूं, लेकिन शांत रहा. उन्होंने आज मेरी पत्नी को भी निशाना बनाया है. मैं हमेशा सम्मान के लिए और सम्मान के साथ रहा. मैं इसे और नहीं सह सकता.

वहीं, सत्तारूढ़ दल के सदस्यों ने चंद्रबाबू नायडू की टिप्पणी को नाटक करार दिया. कृषि क्षेत्र पर एक चर्चा के दौरान सदन में दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक के बाद पूर्व सीएम ने निराशा जताई. बाद में उन्होंने अपने केबिन में अपनी पार्टी के विधायकों के साथ अचानक बैठक की और कथित तौर पर बहुत भावुक होकर रोने लगे. इसके बाद तेदेपा के स्तब्ध विधायकों ने नायडू को सांत्वना दी जिसके बाद वे सभी सदन में वापस आ गए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें