1. home Hindi News
  2. national
  3. amritsar guru nanak hospital in fire pyu

आग की लपटों में घिरा अमृतसर का गुरु नानक अस्पताल, 8 दमकल मौके पर मौजूद

आग की घटना से अस्पताल में अफरा तफरी मच गयी. जानकारी के अनुसार अस्पताल के पीछे लगे ट्रांसफॉर्मर में चिंगारी उठी, जिससे आग पूरे अस्पताल में फैल गयी. इसके बाद मरीज और उनके परिजनों ने सड़क पर भाग कर अपनी जान बचाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में लगी आग
अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में लगी आग
twitter

अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में आज दोपहर आग लग गयी. घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आग इतनी तेजी से भड़की कि किसी को अस्पताल से बाहर निकलने का मौका नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से मरीजों के बीच चीख-पुकार मच गई. मरीजों को अस्पताल के अंदर सांस लेना भी मुश्किल हो गया था. बताया जा रहा है कि अस्पताल के पीछे लगे ट्रांसफॉर्मर में आग लगी और उसके बाद इसने पूरे अस्पताल को चपेट में ले लिया. फिलहाल आठ दमकल की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी है.

अस्पताल में अफरा-तफरी

आग की घटना से अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया. जानकारी के अनुसार अस्पताल के पीछे लगे ट्रांसफॉर्मर में चिंगारी उठी और उसने पूरे अस्पताल परिसर को अपनी चपेट में ले लिया. इसके बाद मरीज और उनके परिजनों ने सड़क पर भागकर अपनी जान बचाई.

दमकल की 8 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

दमकल अधिकारी लवप्रीत सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने पर दमकल विभाग की 8 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया. दमकल की टीम के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही अस्पताल आधा से अधिक जल चुका था. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें