34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह ने केरल में किया जनसभा को संबोधित, कहा- बीजेपी को दें मौका, हम करेंगे विकास

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज शाम केरल में एक जनसभा को संबोधित किया. इस संबोधन के दौरान उन्होंने केरल के लोगों से कई तरह की बातें साझा की. बता दें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दोपहर को त्रिशूर पहुंचे हैं.

Amit Shah in Thrissur : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दोपहर को त्रिशूर पहुंचे हैं. और उन्होंने आज शाम त्रिशूर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस संबोधन के दौरान उन्होंने केरल के लोगों से कई तरह की बातें साझा की. त्रिशूर की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और माकपा पे भी निशाना साधा. निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि- केरल के लोग एक के बाद एक माकपा और कांग्रेस को मौका देते रहे. दुनिया से कम्युनिस्ट पार्टी का सफाया हो गया है और लोगों ने कांग्रेस और सीपीआई (एम) दोनों को खारिज कर दिया है.

बीजेपी को दें मौका हम केरल का करेंगे विकास

त्रिशूर में भाजपा की सरकार को लाने के विषय में बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि- आप सभी बीजेपी को मौका दें और हम केरल का विकास करेंगे. कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि वे हमारे प्रिय नेता पीएम नरेंद्र मोदी की कब्र खोदेंगे. मैं राहुल गांधी को बताना चाहता हूं कि आप जितना उन्हें बदनाम करने की कोशिश करेंगे, उतना ही देश में कमल खिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें