1. home Home
  2. national
  3. actor sonu sood mortgages eight properties shops and flats in mumbai juhu to took loan of 10 crore bollywood latest news rkt

लोगों की मदद के लिए घर और दुकानें गिरवी रख Sonu Sood ने लिया 10 करोड़ का लोन, मुंबई के पॉश इलाके में हैं उनकी प्रॉपर्टी

कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में लोगों मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में भी हीरो बन गये हैं. हजारों जरूरतमंदों की मदद करने वाले सोनू सूद ने लोगों के लिए अपनी प्रॉपर्टी गिरवी तक रख दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घर और दुकानें गिरवी रख Sonu Sood ने लिया 10 करोड़ का लोन
घर और दुकानें गिरवी रख Sonu Sood ने लिया 10 करोड़ का लोन
photo: twitter

Bollywood News, Actor Sonu Sood: कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में लोगों मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में भी हीरो बन गये हैं. आम जनता के बीच मसीहा से रूप में विख्यात हुए सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में हैं. लॉकडाउन से लेकर अब तक मुशकिल में फंसे हजारों जरूरतमंदों की मदद करने वाले सोनू सूद ने लोगों के लिए अपनी प्रॉपर्टी गिरवी तक रख दी. एक मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और लोगों की हर तरह से मदद करने के लिए अभिनेता सोनू सूद ने अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रखीं हैं. अभिनेता की सभी प्रॉपर्टी मुंबई के पॉश इलाके में हैं. अपनी प्रॉपर्टी को गिरवी रखकर उन्होंने 10 करोड़ का लोन लिया है. जानकारी का मुताबिक ये संपत्तियां उनके और उनकी पत्नी के नाम पर है जिनमें 2 दुकानें और 6 अपार्टमेंट शामिल हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता ने जुहू में शिव सागर सीजीएचएस में स्थित दो दुकानों और छह फ्लैटों को गिरवी रख दिया है. यह इमारत मुंबई में इस्कॉन मंदिर के पास, एबी नायर रोड पर स्थित है. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि सोनू ने 10 करोड़ रुपये के लोन पर 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया गया है. लॉकडाउन के वक्त घर से दूर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने वाले सोनू सूद अब रील लाइफ के अलावा अब रियल लाइफ में भी हीरो बन गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें