1. home Hindi News
  2. national
  3. aap party dr ambedkar jayanti aam aadmi party celebration prt

अंबेडकर जयंती पर आप कार्यकर्ताओं ने अर्पित किया श्रद्धासुमन, बाबा साहेब के आदर्शों पर चलने का लिया संकल्प

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aap Party
Aap Party
Prabhat Khabar

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी और उपाध्यक्ष रजिया बेग के नेतृत्व में डा भीमराव अंबेडकर की जयंती पर आप कार्यकर्ताओं ने घंटाघर स्थित अंबेडकर पार्क में पहुंचकर संविधान रचयिता भीम राव अंबेडकर की मूर्ति पर मालर्यपण करते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया. इस दौरान सभी ने डाॅ अंबेडकर के पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लिया.

वहीं आप उपाध्यक्ष विशाल चैधरी ने बताया कि बाबा साहेब ने गरीब और दबे कुचले समाज के लोगों के उत्थान के लिए बहुत बडा संघर्ष किया जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है. उन्होंने हमेशा गरीबों के हित के लिए कार्य किए और काफी हद तक समाज में बदलाव लाने की डाॅ अंबेडकर ने कोशिश की है. उनका नाम ,उनके आर्दशों को हिन्दुस्तान सदैव याद रखेगा और उनके आदर्शों पर आप पार्टी के कार्यकर्ता चलेंगे.

आप उपाध्यक्ष रजिया बेग ने इस दौरान बताया कि संविधान निर्माता डाॅ अंबेडकर भारत के प्रथम कानून मंत्री और दबे कुचले समाज को संविधान में बराबर का स्थान देने वाले ऐसे महापुरुष थे, जिनके पदचिन्हों पर चलकर आज पूरा भारत वर्ष उन्नति के पथ पर अग्रसर हैं. उन्होंने कहा कि सभी को बाबासाहब के पदचिन्हों पर चलकर उनका अनुसरण करना चाहिए .

इस दौरान विशाल चौधरी,रजिया बेग,दीपक सैलवान,राजेश शर्मा,डाॅ अंसारी,डिंपल,उपमा अग्रवाल,राजेन्द्र सिंह,रवि बांगिया,श्रीचंद आर्या,राजीव तोमर,सुनील घाघट,संजय क्षेत्री,कमला थाना,मीना नागपाश,रोहित,रविन्द्र,ममता सेलवान,राजन आदि कार्यकर्ता शामिल थे.

Posted by; Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें