1. home Hindi News
  2. national
  3. 95 year old lady locked in toilet by her son police rescue the old lady tamil nadu news prt

बेटों ने पार की हैवानियत की हद, 95 साल की बूढ़ी मां को टॉयलेट में किया बंद, 15 दिन से नहीं मिल रहा था खाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बूढ़ी मां को टॉयलेट में किया बंद
बूढ़ी मां को टॉयलेट में किया बंद
सांकेतिक तस्वीर
  • कलयुगी बेटों ने पार की हैवानियत की हद

  • 95 साल की वृद्ध मां को 15 दिनों तक टॉयलेट में रखा बंद

  • चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने दी पुलिस को खबर, तब हुई रिहाई

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सलेम जिले में बेटों की क्रूरता की हद और मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला आया है. जहां बेटों ने अपनी 95 साल की बूढ़ी मां को टॉयलेट में बंद कर दिया. कहा जा रहा है कि बीते 15 दिनों से बेटों ने अपनी वृद्ध मां को टॉयलेट में बंद रखा था. इस दौरान उन्हें खाना भी नहीं दिया गया. महिला के रोने की आवाज सुनकर जब आसपास के लोगों के पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस ने महिला को मुक्त करया.

बेहद खराब हालत में थी महिलाः लोगों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला को टॉयलेट में बंद पाया. उनकी हालत बहुत खराब थी. आसपास काफी गंदगी थी. पुलिस के साथ समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों की टीम भी गई थी. जिसके बाद राधा नाम की इस महिला को एक एनजीओ में लाया गया. बताया जा रहा है कि महिला ने काफी समय से खाना नहीं खाया था.

पेंशन के सहारे चल रहा थी जीवनः बीते 15 दिनों से टॉयलेट में बंद 95 साल की बूढ़ी मां सिर्फ टॉयलेट का पानी पीकर ही जी रही थी. जालिम बेटों ने उन्हें खाना नहीं दिया था. एनजीओ में उन्हें खाना खिलाया गया. अभी उनका इलाज चल रहा है. बता दें, राधा के पति की मौत काफी पहले ही हो चुकी है. राधा पेंशन के सहारे ही अपनी जिंदगी चला रही है.

बेटों ने पार की हैवानियत की हदः बताया जा रहा है कि राधा के चार बेटे हैं. लेकिन अपनी मां की परवाह किसी को नहीं है. बीते 15 दिनों से उन्हें टॉयलेट में बंद रखा गया था. वहीं, मिलने वाले पेंशन पर भी उनके बेटों ने ही हक जमा लिया है. लेकिन इतना होने के बाद भी बुढ़ी मां ने अपने बेटों के खिलाफ शिकायत नहीं की.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें