34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

So Sad: 9 साल में दंपती के 6 बच्चों की मौत, पुलिस ने कब्र से निकाला 3 माह के बच्चे का शव

मलाप्पुरम (केरल): केरल के मलाप्पुरम में नौ साल में एक दंपती के छह बच्चों की मौत होने की घटना ने पुलिसकर्मियों में शक पैदा कर दिया है. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज किया है. दंपती के तीन महीने के बच्चे की मंगलवार को मौत हो गई थी और उसे दफन कर दिया गया है. […]

मलाप्पुरम (केरल): केरल के मलाप्पुरम में नौ साल में एक दंपती के छह बच्चों की मौत होने की घटना ने पुलिसकर्मियों में शक पैदा कर दिया है. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज किया है. दंपती के तीन महीने के बच्चे की मंगलवार को मौत हो गई थी और उसे दफन कर दिया गया है.

पुलिस ने सुबह कब्र में से बच्चे के शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए तिरूर में जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि यह बच्चा दंपती की छ‍ठी संतान थी.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों के संदेह जताने के बाद (अप्राकृतिक मौत का) मामला दर्ज किया है, ताकि किसी भी संदेह से परे जाकर मौत को सत्यापित किया जा सके, क्योंकि पिछले नौ साल में दंपती के पांच बच्चों की मौत हुई है. दंपती को तीन बेटे और तीन बेटियां थीं. तीसरी बेटी चार साल तक जीवित रही और अन्य की मौत एक साल की उम्र से पहले ही हो गई.

तिरूर के पुलिस उपाधीक्षक ने बताया, पोस्टमार्टम आज होगा. हम उन बच्चों के मेडिकल रिकॉर्ड एकत्र कर रहे हैं, जो पहले गुजर चुके हैं. हम रिकॉर्ड का विश्लेषण करने के बाद मौत के कारण की पहचान करेंगे और फॉरेंसिक डॉक्टरों से बात करेंगे.

वहीं, दंपती के रिश्तेदारों ने दावा किया है कि बच्चों की मौत में ऐसा कुछ नहीं था जिससे कुछ शक हो और डॉक्टरों ने कहा था कि यह आनुवंशिक रोग के कारण हुआ है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, दंपती ने दावा किया कि बच्चों की मौत मिरगी के कारण हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें