27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निर्भया मामले के एक और दोषी ने दया याचिका दाखिल की

नयी दिल्ली : निर्भया सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड में दोषी अक्षय ने शनिवार को दया याचिका दाखिल की है. जेल अधिकारियों ने यह जानकारी दी. ठाकुर और तीन अन्य दोषियों को पहले शनिवार को फांसी दी जानी थी लेकिन यहां की एक अदालत ने इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया. महानिदेशक (कारावास) संदीप गोयल ने […]

नयी दिल्ली : निर्भया सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड में दोषी अक्षय ने शनिवार को दया याचिका दाखिल की है. जेल अधिकारियों ने यह जानकारी दी. ठाकुर और तीन अन्य दोषियों को पहले शनिवार को फांसी दी जानी थी लेकिन यहां की एक अदालत ने इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया.

महानिदेशक (कारावास) संदीप गोयल ने कहा, ‘अक्षय ठाकुर ने शनिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के समक्ष दया याचिका दाखिल की.’ इससे पहले राष्ट्रपति अन्य दोषी विनय शर्मा की दया याचिका खारिज कर चुके हैं.

साल 2012 के इस जघन्य कांड में छह लोग आरोपी थे. इनमें मुकेश, विनय, अक्षय कुमार सिंह, पवन गुप्ता, राम सिंह के साथ एक आरोपी किशोर उम्र का था. मुख्य आरोपी राम सिंह ने मामले में सुनवाई शुरू होने के कुछ दिन बाद कथित तौर पर तिहाड़ जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. किशोर उम्र का आरोपी तीन साल सुधार गृह में रह चुका है. बाकी चारों को मौत की सजा सुनाई जा चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें