25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! चेहरे आैर सिर पर गोली लगने के बाद 7 किमी गाड़ी चलाकर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला

चंडीगढ़ : पंजाब के मुक्तसर में सिर पर तीन और चेहरे पर एक गोली लगने के बावजूद 42 वर्षीय महिला 7 किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर पुलिस स्टेशन पहुंच गयी. यहां पहुंच कर उसने अपने भाई, भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. पुलिसकीओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, जमीन विवाद को लेकर उसके नाबालिग भतीजे […]

चंडीगढ़ : पंजाब के मुक्तसर में सिर पर तीन और चेहरे पर एक गोली लगने के बावजूद 42 वर्षीय महिला 7 किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर पुलिस स्टेशन पहुंच गयी.

यहां पहुंच कर उसने अपने भाई, भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. पुलिसकीओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, जमीन विवाद को लेकर उसके नाबालिग भतीजे ने गुस्से में आकर उस पर गोली चला दी थी.

महिला की तरफ से दी गई शिकायत के अनुसार, मेरे पिता की मृत्यु के बाद मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली. मेरा भाई पूरी जमीन को हड़पना चाहता है. कौर ने दावा किया कि उसके भाई और भतीजे ने पहले भी उन्हें मारने की कोशिश की है.

महिला की वृद्ध मां को भी गोली लगी है. गनीमत यह है कि दोनों जीवित हैं. 10वीं कक्षा के आरोपी छात्र ने अपनी बुआ सुमीत कौर और उनकी मां सुखबिंदर कौर को मुक्तसर जिले के एक गांव में अपने घर पर गोली मारी.

पुलिस थाने पहुंचने के बाद दोनों मां-बेटी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने नाबालिग लड़के और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें