पति ने ट्रेन के आगे कूदकर की दी जान, पत्नी ने पांच साल की बच्ची के साथ घर में कर ली आत्महत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नोएडा : पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. पत्नी ने पांच साल की बच्ची की हत्या की फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला नोएडा के सेक्टर-128 स्थित जेपी पवेलियन कोर्ट का है. 33 साल के भरत. जे सितंबर में ही नेपाल के काठमांडू से दिल्ली आये थे. काठमांडू में भरत बिग मार्ट में काम करते थे. भरत के भाई दिल्ली साकेत में पायटल बनने की तैयारी कर रहे थे जिसके लिए वह कोचिंग करते थे.

आर्थिक तंगी से परेशान होकर भरत जे ने शुक्रवार को सुबह लगभग 11.30 बजे जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन में ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. पत्नी को जब घटना की खबर मिली तो वह भागी- भागी राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची. घर लौटकर पति की मौत से दुखी शिवरंजनी ने पहले अपनी पांच साल की बेटी जयश्रीता को फांसी के फंसे से लटकाया फिर फिर खुद फांसी के फंदे में झूल गयी . भरत अपनी पत्नी शिवरंजनी (31), बेटी जयश्रीता (5) और भाई कार्तिक के साथ नोएडा में रहते थे.
चेन्नई के रहने वाले भरत लंबे अरसे से काम की वजह से अपने जनस्थान से दूर रह रहे थे. एक गलत फैसले की वजह से पूरा परिवार उजड़ गया. परिवार के दर्दनाक अंत से सभी हैरान हैं. पुलिस अबतक भरत के तनाव का कारण पता नहीं कर सकी है. भरत के भाई ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें