26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोपाल गैंगरेप केस: पीड़िता शक्ति ने कहा- राक्षसों को चौराहे पर फांसी की सजा दी जानी चाहिए

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पुलिस महानिदेशक का संदेश लेकर शनिवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनुराधा शंकर दुष्कर्म पीड़िता ‘शक्ति’ से मुलाकात की और उसके जज्बे को सलाम करते हुए कहा कि आप बहुत दृढ़ हैं और हम सब आपके साथ हमेशा खड़े हैं. पीड़िता शक्ति ने कहा कि इस तरह के लोगों […]

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पुलिस महानिदेशक का संदेश लेकर शनिवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनुराधा शंकर दुष्कर्म पीड़िता ‘शक्ति’ से मुलाकात की और उसके जज्बे को सलाम करते हुए कहा कि आप बहुत दृढ़ हैं और हम सब आपके साथ हमेशा खड़े हैं.

पीड़िता शक्ति ने कहा कि इस तरह के लोगों (आरोपियों) को जिंदा नहीं छोड़ना चाहिए. उन्हें चौराहे पर लाकर फांसी की सजा दी जानी चाहिए. पुलिस का वर्ताव खराब था. हम एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन जाते रहे, हबीबगंज इंसपेक्टर के अलावा किसी ने हमारा सहयोग नहीं किया.

‘शक्ति’ ने एडीजी से कहा कि वह राक्षसों के खिलाफ लडाई जारी रखेगी और सजा दिलाकर की दम भरेगी. अनुराधा शंकर ने पीड़िता के माता-पिता से कहा कि सीएम और डीजीपी उनके साथ हुई घटना से बहुत चिंतित हैं. उन्हें शिक्षा में जो भी मदद चाहिए शासन आगे बढ़कर सहायता करेगा.

एडीजी ने परिवार को आश्वस्त किया कि पीड़िता को तीन लाख रुपये की आर्थिक मदद जल्द ही उपलब्ध करायी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें