अंबानी और वाड्रा को मिल रही है किसानों की जमीन :केजरीवाल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रोहतक: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुये आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज आरोप लगाया कि वे किसानों से जमीन छीनकर उसे उद्योगपतियों को दे रहे हैं.

डासना बॉर्डर से हरियाणा में तीन दिवसीय रोडशो शुरु करते हुये केजरीवाल ने आरोप लगाया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री किसानों की जमीन छीन रहे हैं और इसे वह राबर्ट वाड्रा और मुकेश अंबानी को दे रहे हैं. हर कोई (राजनेता) उनके खिलाफ आवाज उठाने से डरता है लेकिन उन्होंने वाड्रा और मुख्यमंत्री द्वारा किये गये धोखाधडी के खिलाफ आवाज बुलंद की. केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि वाड्रा और हुड्डा हरियाणा के लोगों को ‘लूट रहे’ हैं. हरियाणा सरकार और मुख्यमंत्री हुड्डा ने इन आरोपों का खंडन किया है.

हरियाणा में प्रवेश के बाद बादली गांव में एकत्र लोगों को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा ‘‘कई लोगों ने मुङो सलाह दी कि मैं वाड्रा के धोखाधडी के खिलाफ आवाज नहीं उठाउं क्योंकि उनका संबंध एक प्रमुख परिवार से है लेकिन मैं अपने जीवन की परवाह किये बगैर उनका और हुड्डा द्वारा किये गये भ्रष्टाचार को सामने लेकर आया.’’

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें